कंगना रनौत को देखते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोड़े हाथ, तस्वीरों में देखिए कैसे मिलीं दोनों हस्तियां

हाल ही में एक इवेंट के दौरान कंगना रनौत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई। कंगना को देखते ही प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़ लिए।जानिए आखिर ऐसी क्या बात हुई कि नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ लिए।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत को देखते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोड़े हाथ, तस्वीरों में देखिए कैसे मिलीं दोनों हस्तियां
इवेंट में एक दूसरे से मिलते हुए कंगना रनौत और नरेंद्र मोदी (फोटो: सुशांत मेहता/ट्विटर)

कुछ दिनों पहले ही एक इवेंट में कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की थी। उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी को दोबारा पावर में आना चाहिए। कंगना की बात सुनकर ये तो साफ है कि वो भी हमारे प्रधानमंत्री की फैन हैं और हाल ही में उन्हें नरेंद्र मोदी से भी मिलने का मौका भी मिल गया।

हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में कंगना रनौत और नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई। उनकी इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में नरेंद्र मोदी कंगना रनौत का हाथ जोड़कर स्वागत करते दिखे। उनके इस विनम्र व्यवहार पर कंगना मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस इवेंट में कंगना साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी डिसेंट लग रहा है। उन्होंने अपने इस साड़ी लुक को मोतियों की एक खूबसूरत नेकपीस के साथ कम्प्लीट किया।

जानिए इस इवेंट के बारे में
इस इवेंट में पॉलिटिक्स, बिजनेस, स्पोट्स और एंटरटेंनमेंट जगत के कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। पिछले 18 सालों से हर वर्ष ये इवेंट होता है। इस इवेंट का मकसद होता है अलग-अलग फील्ड के लोगों से मिलकर बेहतरीन आईडियाज से जुड़ना। इस इवेंट में नरेंद्र मोदी और कंगना स्पीकर्स के तौर पर पहुंचे थे। नरेंद्र मोदी ने बतौर स्पीकर अपने पीएम बनने के अनुभव को भी लोगों से शेयर किया। इस इवेंट पर पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी नजर आए।

देखिए इस इवेंट की और तस्वीरें…

Kangana Ranaut meet PM Narendra Modi

कंगना को मिल चुके हैं नेशनल अवॉर्ड्स
कंगना रनौत न सिर्फ अपने बेबाक अंदाज, बल्कि अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं। उन्हें फिल्म ‘फैशन’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस वहीं ‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

आगे किन फिल्मों नजर आएंगी कंगना
फिलहाल तो कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की सफलता इंजॉए कर रही हैं। लेकिन जल्द ही ये आपको राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल हो क्या’ में नजर आएंगी। इसके अलावा ये अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के साथ नीना गुप्ता और जसी गिल नजर आएंगे।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए गौरक्षा पर कंगना रनौत की क्या राय है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply