ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की अपील, न दें किसी पाकिस्तानी कलाकार को वीजा

एसोसिएशन ने कहा कि आतंकवादियों को शरण देने पाकिस्तान के साथ लड़ने में पूरे देश के सवा सौ करोड़ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं। इसके अलावा किसी भी भारतीय मूवी और कंटेंट को पाकिस्तान में रिलीज न किया जाए।

  |     |     |     |   Updated 
ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की अपील, न दें किसी पाकिस्तानी कलाकार को वीजा
राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम। (फोटोः ट्विटर)

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्लूए) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर मांग की है कि किसी भी पाकिस्तानी कलाकारों, फिल्म एसोसिएशन और मीडिया के लोगों को कोई भी वीजा नहीं दिया जाए। सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने यह पत्र पाकिस्तान द्वारा उनके देश में भारतीय फिल्मों और कंटेंट पर बैन लगाने के बाद 26 फरवरी को लिखा गया है।

पत्र में कहा गया,’संपूर्ण फिल्म और मीडिया बंधुत्व के आधार पर पाकिस्तान कलाकारों, फिल्म एसोसिएशन, मीडिया पर्सन को किसी भी तरह का वीजा नहीं देने की मांग करता है।’ एकता और बंधुत्व को दिखाते हुए एसोसिएशन ने कहा कि वह चाहते हैं कि भारत सरकार इस पर सख्त एक्शन ले और आतंकवादियों को फंडिंग करने वाले पाकिस्तान जैसे देश पर प्रतिबंध लगाए।

पाकिस्तानी कटेंट पर लगे बैन

एसोसिएशन ने कहा कि आतंकवादियों को शरण देने पाकिस्तान के साथ लड़ने में पूरे देश के सवा सौ करोड़ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं। इसके अलावा किसी भी भारतीय मूवी और कंटेंट को पाकिस्तान में रिलीज न किया जाए। उन्होंने कहा कि इस हिम्मत भरे काम के लिए पूरा देश वायु सेना और भारत सरकार पर पर गर्व करता है।

यहां देखिए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन का लेटर 

पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों पर लगाया प्रतिबंध

एसोसिएशन ने लिखा,’हम उम्मीद करते हैं कि विदेश मंत्रालय और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय सवा सौ करोड़ लोगों की इस प्रार्थना को स्वीकार करें। नये भारत के लिए राष्ट्र पहले है।’ आपको बता दें कि पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने पहले ही पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और भारतीय कंटेंट को पूरी तरह से निरस्त कर दिया और पाकिस्तान में बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया।

भारत ने किया एयर स्ट्राइक

फवाद चौधरी ने पाकिस्तान इलेक्ट्रोनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी को भी निर्देश दिया है कि भारतीय विज्ञापनों के खिलाफ एक्शन लिया जाए। आपको बता दें कि मंगलवार को भारत ने पाकिस्तान के खैबर पख्तुनख्वा के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया था, जिसमें सरकारी सूत्रों ने दावा किया है कि उन्होंने इस स्ट्राइक में 200 से 300 आतंकवादियों को ढेर किया है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply