मणिकर्णिका के बाद तनु वेड्स मनु 3 में नजर आएंगी कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने किया कंफर्म

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। कंगना जल्द ही आनंद एल. राय के निर्देशन में बनने जा रही अपनी हिट फिल्म के सीक्वल 'तनु वेड्स मनु 3' की शूटिंग शुरू करेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
मणिकर्णिका के बाद तनु वेड्स मनु 3 में नजर आएंगी कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने किया कंफर्म
कंगना रनौत इस समय स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं। 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है। हाल ही में दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। राष्ट्रपति ने फिल्म की तारीफ करते हुए कंगना को सम्मानित किया था। इस फिल्म के बाद कंगना जल्द ही अपनी हिट फिल्म के सीक्वल ‘तनु वेड्स मनु 3’ की शूटिंग शुरू करेंगी। अभिनेत्री ने खुद इस खबर की पुष्टि की है।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि ‘मणिकर्णिका’ की वजह से वह आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ के किसी इवेंट में नहीं जा सकीं। आनंद एल. राय उनकी फिल्म का शो देखने आए थे। जल्द ही आनंद द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु 3’ की घोषणा की जाएगी। कंगना के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि उनके और आनंद राय के बीच अब सब कुछ ठीक है। दरअसल इससे पहले उनके बीच विवाद की खबरें भी खूब सुर्खियों में थीं।

साल 2011 में आई थी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’

बताते चलें कि साल 2011 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ कंगना रनौत के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। 2015 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ भी सुपरहिट रही थी। दोनों फिल्मों में कंगना के अपोजिट आर. माधवन नजर आए थे। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन ‘जीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल. राय ने किया था। कंगना और आनंद के बीच विवाद की खबरों के साथ ही यह भी कहा गया कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ में कंगना नजर नहीं आएंगी। इस बारे में जब आनंद राय से सवाल किया गया तो उन्होंने कंगना के साथ अनबन की खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा था कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर काम चल रहा है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

इस साल रिलीज होंगी कंगना रनौत की दो और फिल्में

गौरतलब है कि इस साल कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ के अलावा राजकुमार राव के साथ उनकी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और जस्सी गिल के साथ फिल्म ‘पंगा’ रिलीज होगी। 25 जनवरी को ‘मणिकर्णिका’ के साथ-साथ शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ भी रिलीज हो रही है। हाल ही में करणी सेना के नाम पर कुछ लोगों ने कंगना की फिल्म का विरोध करने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कलवी ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उन्हें फिल्म से कोई आपत्ति नहीं है। कुछ लोग करणी सेना का नाम खराब कर रहे हैं।

देखें ‘मणिकर्णिका’ फिल्म से जुड़ी कंगना रनौत की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply