कंगना रनौत का बीएमसी पर बड़ा आरोप, कहा- ‘मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी’

कंगना रनौत ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट के जरिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) पर बड़ा आरोप लगाया। कंगना का कहना है कि बीएमसी ने उनके पड़ोसियों को नोटिस दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत का बीएमसी पर बड़ा आरोप, कहा- ‘मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी’
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बीएमसी एक बार फिर से आमने- सामने आ गए हैं। कंगना रनौत ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट के जरिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) पर बड़ा आरोप लगाया। कंगना का कहना है कि बीएमसी ने उनके पड़ोसियों को नोटिस दिया है। वहीं कंगना ने दावा किया है कि बीएमसी (BMC) ने धमकी दी है कि अगर वे कंगना का समर्थन करेंगे, तो उनके घरों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘आज बीएमसी ने मेरे सभी पड़ोसियों को नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने मुझे सामाजिक रूप से अलग-थलग किए जाने की धमकी दी है। मेरे पड़ोसियों से कहा गया है कि अगर उन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया, तो उनके घर भी तोड़ दिए जाएंगे। मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोला है, कृपया उनके घरों को बख्श दें।’

कंगना और शिवसेना (Shivsena) के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। इससे पहले कंगना और संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच काफी तीखी बयानबाजी हुई थी। कंगना ने अपने एक ट्वीट में मुंबई आने की बात कही और लिखा जिसे जो उखाड़ना है उखाड़ ले। जिसके बाद कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने कार्रवाई की और ऑफिस में तोड़फड़ कर दी। बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया ‘उखाड़ दिया’। जिस पर शिवसेना की काफी आलोचना भी हुई।

अब कंगना का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार की नजर उनके घर पर भी है। वहीं अब बीएमसी और कंगना का मामला हाई कोर्ट में पहुँच गया है। जहां बीएमसी को फटकार भी लगाई गई। आगे देखते है कि इस मामले में क्या होता है।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, स्किन टोन को लेकर किया गया था ट्रोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply