पासपोर्ट रिन्यू मामले में कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें! एक्ट्रेस पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट

बॉलीवुड की 'क्वीन' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब लगता है कि कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना भारी पड़ता जा रहा है। कंगना रनौत के सामने अब एक और मुश्किल आ खड़ी हुई है। इस बार पासपोर्ट अथॉरिटीज ने कंगना का पासपोर्ट रिन्यू करने से इनकार कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
पासपोर्ट रिन्यू मामले में कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें! एक्ट्रेस पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट
कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब लगता है कि कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना भारी पड़ता जा रहा है। कंगना रनौत के सामने अब एक और मुश्किल आ खड़ी हुई है। इस बार पासपोर्ट अथॉरिटीज ने कंगना का पासपोर्ट रिन्यू करने से इनकार कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पासपोर्ट अथॉरिटीज की ओर दलील दी गई है कि कंगना रनौत पर देशद्रोह का मुकदमा चल रहा है जिसकी वजह से उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा सकता। अब कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है क्योंकि देशद्रोह के केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार न करने का आदेश जारी कर रखा है। इस केस में उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी आरोपी हैं।

कंगना रनौत का पासपोर्ट सितंबर 2021 में खत्म हो रहा है। वहीं कंगना को फिल्म की शूटिंग के चलते लिए बुडापेस्ट जाना है। वैसे भी कंगना को अपने काम के सिलसिले में विदेश यात्राएं करनी पड़ती हैं। ऐसे में बिना पासपोर्ट के वो वीजा के लिए आवेदन नहीं दे सकतीं। कंगना ने कोर्ट में कहा है कि उन्हें 15 जून से उन्हें विदेश जाना है ऐसे में कोर्ट उनका पासपोर्ट रिन्यू करने का आदेश अधिकारियों को दे।

बता दें कि कंगना रनौत के खिलाफ सोशल मीडिया में नफरत फैलाने का एक मामला मुंबई की कोर्ट में चल रहा है। जिसमें मुंबई पुलिस के सामने वो एक बार पेश भी हो चुकी हैं। कोर्ट में मुंबई पुलिस ने कहा था कि वो कंगना से करीब 100 ट्वीट्स के बारे में पूछताछ करना चाहते थे लेकिन कंगना से सिर्फ चार-पांच पोस्ट के बारे में ही बात हो हुई है। ऐसे में वो चाहते हैं कि कंगना को पूछताछ के लिए और बुलाया जाए। अब देखना होगा कि बॉम्बे हाईकोर्ट इस मामले पर क्या फैसला सुनाती है।

Renuka Panwar Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 100 करोड़ के पार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply