Renuka Panwar Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 100 करोड़ के पार

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में एक ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर सिंगर रेणुका (Renuka panwar) पंवार ने छोटी सी उम्र में खूब लोकप्रियता हासिल कर ली है। अब रेणुका के एक गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है। रेणुका पंवार का गाना हाल ही में खूब तहलका मचा रहा है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं उनके गाने '52 गज का दामन' (52 Gaj ka daman) की। इस गाने पर एक बिलियन के पार व्यूज पहुंच गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Renuka Panwar Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 100 करोड़ के पार
रेणुका पंवार (फोटो: सोशल मीडिया)

Renuka Panwar Haryanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में एक ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर सिंगर रेणुका (Renuka panwar) पंवार ने छोटी सी उम्र में खूब लोकप्रियता हासिल कर ली है। अब रेणुका के एक गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है। रेणुका पंवार का गाना हाल ही में खूब तहलका मचा रहा है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं उनके गाने ’52 गज का दामन’ (52 Gaj ka daman) की। इस गाने पर एक बिलियन के पार व्यूज पहुंच गए हैं।

रेणुका पंवार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है “आप सभी के आशीर्वाद, प्यार, साथ से ही हमने नामुमकिन को मुमकिन किया है। मेरा हृदय से आभार मेरी टीम को की जो मेरा परिवार है और आप सभी मेरी ताक़त हैं जिन्होंने ये कर दिखाया…अभी तो आरंभ है सफ़र बहुत आगे तक है अपना प्यार आशीर्वाद साथ यूँही बनाये रखें… हार्दिक धन्यवाद। जय बजरंगबली महाराज।”

गानों में अपने मूव्ज और खूबसूरती से दीवाना बनाने वाली रेणुका पंवार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में रेणुका पंवा अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रही हैं। ’52 गज का दामन’ पहला ऐसा हरियाणवी गाना है जिसपर एक बिलियन के पार व्यूज पहुंच चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रांजल दहिया ने भी इस गाने को लेकर फैंस का धन्यवाद व्यक्त किया है।

khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी ने प्रेग्नेंट औरतों को दी ये सलाह! राहुल वैद्य ने शेयर किया वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply