काजोल ने बेटी नायसा को ट्रोल करने वालों पर दिया बड़ा बयान, कहा, ‘पैरेंट होने के नाते…’

काजोल (Kajol) ने बेटी निसा(Nysa) को ट्रोल करने वालो पर अपना बयान दिया है और बताया है कि एक पेरेंट्स होने के नाते मुझे हमेशा उनका साथ देना है और उन्हें बताना है कि सोशल मीडिया पर होने वाले इन ट्रोल्स को नज़रंदाज़ किया जाए!

  |     |     |     |   Published 
काजोल ने बेटी नायसा को ट्रोल करने वालों पर दिया बड़ा बयान, कहा, ‘पैरेंट होने के नाते…’

सोशल मीडिया के आगमन के बाद बॉलीवुड हस्तियों को अक्सर लगभग हर चीज और थोड़े देर में ट्रोल किया जाता है। चाहे फिल्म का चुनाव हो या फैशन के आउटफिट या फिर कोई बयान, उन्हें हर बार ट्रोल किया जाता है। कभी कभी तो सेलेब्यस इस बारे में बहुत कुछ कहते हैं और कभी-कभी इन ट्रोल्स पर कुछ नहीं कहते और किसी की परवाह नहीं करते।

जिन लोगों को सबसे ज्यादा निशाना बनाया जाता है, वो हैं स्टार किड्स। और इन्हीं में से एक हैं अजय देवगन और काजोल की बेटी, नायसा देवगन। उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा है और उन पर कमेंट करते हुए, काजोल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह बहुत ही भयानक है।

“माता-पिता के रूप में, आप अपने बच्चों की हमेशा रक्षा करना चाहते हैं। इसलिए जब ऐसा कुछ होता है, जब उसे ट्रोल किया जाता है, तो यह हैरान करने वाला होता है। ईमानदारी से, भगवान का शुक्र है जब पूरी बात हुई तो नायसा यहां नहीं थी इसलिए वह ज्यादा इस बारे में जान नहीं पाई। वह सिंगापुर में थी लेकिन दिन के अंत में सोशल मीडिया सोशल मीडिया है। यह हर जगह है। इसलिए, आपको उन्हें सोशल मीडिया की इन चीजों के बारे में बता देना चाहिए। उन्हें बताना होगा कि यह समाज का एक छोटा सा वर्ग है और आपको उन्हें अनदेखा करना चाहिए।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “चलो अगर ये ना भी सोचें तो, अगर मैं अपने बेटे को महिलाओं का सम्मान करना सिखा रही हूं, तो मुझे अपनी बेटी को भी सिखाना होगा कि आत्म-सम्मान उनके साथ शुरू हो।” खैर, इस तरह के सभी बयानों के बावजूद, कुछ लोग इस तरह के मतलबी कमेंट्टिस पास करना नहीं चूकते और उनसे निपटने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें अनदेखा करना।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply