Jr NTR Birthday: एक्टर ही नहीं एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी हैं ये सुपरस्टार, जानिए ऐसी कई अनसुनी बातें

जूनियर एनटीआर का आज बर्थडे (Jr NTR Birthday) है। आज ये एक्टर 36 साल के हो चुके हैं। इस मौके पर आपको हम साउथ (NTR Movies) के इस सुपरस्टार की जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताते हैं, जिससे आप अनजान होंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Jr NTR Birthday: एक्टर ही नहीं एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी हैं ये सुपरस्टार, जानिए ऐसी कई अनसुनी बातें
साउथ के एक्टर जूनियर एनटीआर का आज बर्थडे है(फोटो:ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का आज बर्थडे (Jr NTR Birthday) है। आज ये एक्टर 36 साल के हो चुके हैं। कई तेलुगू सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके इस एक्टर के टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में फैंस हैं। उनकी बेहतरीन फिल्मों के साथ ही उनके एक्टिंग के भी सभी कायल हैं।

ये एक्टर टेलीवुड में 19 साल से भी ज्यादा वक्त गुजार चुके हैं। इस दौरान उन्होंने सिमाद्री, ‘टेम्पर’ और ‘जय लावा कुशा’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं। आईए जूनियर एनटीआर (Jr NTR Movies) के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

1. इस एक्टर का असली नाम तारक है। फिल्म ‘ब्रह्मर्षि विश्वमित्रा’ में काम करने के बाद उन्हें जूनियर एनटीआर का नाम मिला था। इस फिल्म को सीनियर एनटीआर ने डायरेक्ट किया था।

2. इस एक्टर ने 12वीं तक की पढ़ाई हैदराबाद के स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग और फिल्मों में अपनी किस्तम आजमानी शुरू कर दी और इससे आगे की पढ़ाई नहीं की।

3. इस एक्टर ने 15 साल की उम्र में डेब्यू किया था। बतौर चाइल्ड एक्टर उन्होंने ‘बालारमायणम’ फिल्म से उन्होंने टेलीवुड में कदम रखा था। बतौर एक्टर उन्होंने 18 साल में नजर आए थे।

4. इस एक्टर को क्रिकेट काफी पसंद है। ये सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का हिस्सा भी रह चुके हैं और टॉलीवुड की तरफ से कई मैच खेल चुके हैं।

5. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये एक्टर एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर हैं। उन्होंने कुच्चीपुड़ी सीखी है। बचपन में ये कई बार क्लासिक डांस का स्टेच परफॉरमेंस कर चुके हैं।

6. उनका पसंदीदा रंग सफेद है। अगर आपने ध्यान दिया होगा कि तो ये अपनी ज्यादातर फिल्मों में सफेद शर्ट या टी-शर्ट में ही नजर आते हैं।

7. एक वक्त था जब ये अपने वजन को लेकर लोगों की आलोचनाओं का शिकार हुए थे। 2010 में लियोपो सर्जरी के बाद उनका वजन काफी कम हो गया और ये फिट एक्टर बन गए।

8. ये अकेले टॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिनकी जापान में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए उनकी फिल्म ‘बादशाह’ जापानी भाषा में डब करके वहां रिलीज की गई थी।

9. उन्होंने हाल ही में अपनी बीएमडब्लयू कार के पंजीकरण के लिए फैंसी नंबर 9999 के लिए 11 लाख की बोली लगाई थी।

10. इस एक्टर का भूमिका चावला के साथ अफेयर की खबरें सुनने मिल भी चुकी हैं। आपको बता दें कि अभी ये राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग में वय्स्त हैं।

देखिए जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म ‘आरआरआर’ के फर्स्ट लुक की तस्वीर…

वीडियो में देखिए  राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की पूरी डिटेल्स…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply