Jr NTR Birthday: साउथ के सबसे महंगे सुपरस्टार में से एक हैं Jr NTR! जानें स्टार की नेट वर्थ

साउथ इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और चहेते स्टार्स में से एक जूनियर एनटीआर आज 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। Jr NTR ने बीते 20 वर्षों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कई उतार चढ़ाव देखें लेकिन एनटीआर के स्टारडम में कोई बदलाव नहीं आया। फैन्स के चहेते जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें!

  |     |     |     |   Updated 
Jr NTR Birthday: साउथ के सबसे महंगे सुपरस्टार में से एक हैं Jr NTR! जानें स्टार की नेट वर्थ
जूनियर एनटीआर (फोटो: सोशल मीडिया)

Jr NTR Birthday: साउथ इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और चहेते स्टार्स में से एक जूनियर एनटीआर आज 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। Jr NTR ने बीते 20 वर्षों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कई उतार चढ़ाव देखें लेकिन एनटीआर के स्टारडम में कोई बदलाव नहीं आया। फैन्स के चहेते जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें!

जूनियर एनटीआर की नेट वर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज के समय में वह करीब 60 मिलियन डॉलर्स (450) करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। वह एक फिल्म के लिए 25 से 30 करोड़ चार्ज करते हैं।

इसी के साथ ही एक प्रोडक्ट के प्रोमोशन के लिए एक से 1.5 करोड़ चार्ज करते हैं। जूनियर एनटीआर की कुल संपत्ति में उनके 50 करोड़ के घर और अपार्टमेंट, 3 करोड़ की गाड़ियां और प्रॉपर्टी शामिल है।

जूनियर एनटीआर को महँगी गाड़ियों का शौक है। उनके पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के कार कलेक्शन में सबसे पहला नाम Porsche 911 का आता है, जिसकी कीमत करीब 1.6 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर वोग का 3.0 Vogue Petrol LWB मॉडल मौजूद है, जिसकी कीमत 2.1 करोड़ रुपये बताई जाती है। जूनियर एनटीआर के लग्जरी कार कलेक्शन में Audi Q7 भी शामिल है।

जूनियर एनटीआर ने सबसे पहले साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म Brahmashri Vishwamitra में बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर में काम किया था। जूनियर एनटीआर ने बतौर एक्टर साल 2001 में फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर 1’ से करियर की शुरुआत की थी। जूनियर एनटीआर फिल्मों में अपनी सिंगल टेक, डायलॉग डिलीवरी और बिना रिहर्सल के डांस सीन्स के लिए मशहूर हैं।

जूनियर एनटीआर नंदमुरी परिवार से हैं। उनकी फैमिली आंध्र प्रदेश के कुछ सबसे पावरफुल परिवारों में से एक है। उनके पिता का नाम नंदमुरी हरिकृष्णा है और उनकी मां का नाम शालिनी भास्कर राव है।

जूनियर एनटीआर के दादा एनटी रामा राव आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वह अपने समय के बड़े अभिनेता भी थे। दादा और प‍िता ही नहीं बल्क‍ि जूनियर एनटीआर के पर‍िवार के अन्य सदस्य भी राजनीति और सिनेमा से जुड़े हैं।

आप जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्हें बिग बॉस के साउथ वर्जन के लिए 25 करोड़ रुपये मिले थे। यह फीस KBC का तेलुगू वर्जन करने वाले नागार्जुन और चिरंजीवी की फीस से भी काफी ज्यादा थी।

Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply