जिया खान केस: माँ नहीं चाहती बेटी की मौत की गुत्थी सुलझाना? सूरज पंचोली ने दर्ज की शिकायत …

अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की मौत की गुत्थी अभी भी सुलझती नजर नहीं आ रहे हैं। फ़िलहाल इस मामले में बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) ने मुंबई में सीबीआई अदालत के समक्ष एक आवेदन दिया है। वही उनके वकील प्रशांत पाटिल ने बताया है कि, जिया की मां राबिया खान मुकदमे में देरी […]

  |     |     |     |   Updated 
जिया खान केस: माँ नहीं चाहती बेटी की मौत की गुत्थी सुलझाना? सूरज पंचोली ने दर्ज की शिकायत …

अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की मौत की गुत्थी अभी भी सुलझती नजर नहीं आ रहे हैं। फ़िलहाल इस मामले में बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) ने मुंबई में सीबीआई अदालत के समक्ष एक आवेदन दिया है। वही उनके वकील प्रशांत पाटिल ने बताया है कि, जिया की मां राबिया खान मुकदमे में देरी करने की कोशिश कर रही हैं। बता दें, आवेदन में मांग की गई है कि अदालत राबिया खान के खिलाफ गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी करे। वही सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) के तरफ से बताया जा रहा हैं, जिया की माँ राबिया समन से बच रही थी और जानबूझकर विशेष सीबीआई अदालत के समक्ष पेश नहीं हो रही थी।

जिया कि माँ अदालत के समक्ष पेश नहीं हो रही :

आपको बता दें, हस्तलिखित आवेदन में लिखा गया हैं कि, “अभियोजन पक्ष ने मूल शिकायतकर्ता को कई बार समन भेजा है, लेकिन वह अपना बयान देने के लिए इस अदालत के समक्ष पेश नहीं हो रही है। ऐसा लगता है कि मूल शिकायतकर्ता इस अदालत के साथ त्वरित सुनवाई के लिए सहयोग नहीं कर रहा है और मुकदमे में देरी के लिए इस अदालत के सामने आने से बच रहा है।” विशेष सीबीआई न्यायाधीश एएस सैय्यद ने सीबीआई से पंचोली (Suraj Pancholi) की अर्जी पर जवाब दाखिल करने को कहा।

मामले की अगली सुनवाई 7 जुलाई को स्थगित कर दी गई है। वही फरवरी 2022 से अदालत राबिया को अपना बयान पेश करने के लिए तलब कर रही है। अब तक, उसने दो जवाब दाखिल किए हैं जिसमें कहा गया है कि वह लंदन से मुंबई में गवाही देने के लिए क्यों नहीं आ सकी। एक बार, उसने बताया कि उसका इंटरनेट काम नहीं कर रहा था और दूसरी बार उसने कहा कि उसके घर में पानी भर गया है।

ये हैं मामला :

आपको बता दें, एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मृत्यु साल 2013 में हुई। उनका शव उनके आवास में लटका मिला। जिसके बाद उनके प्रेमी सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) को जुहू पुलिस ने जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply