जिया खान की बहन ने टीवी शो में किया खुलासा, कहा- साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो…

साजिद खान (Sajid Khan) पर जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा ने आरोप लगाया है। करिश्मा के मुताबिक साजिद खान ने जिया को सेक्शुअल हैरेस किया था।

  |     |     |     |   Updated 
जिया खान की बहन ने टीवी शो में किया खुलासा, कहा- साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो…
जिया खान और साजिद खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से सितारें हैं जिनपर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। इसमें से एक नाम फिल्म डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) का भी है। ‘मीटू’ के दौरान कई सेलेब्स ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। साल 2018 में साजिद खान पर कुछ महिलाओं ने सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया गया था। वहीं अब एक बार फिर से साजिद खान पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है। इस बार दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की बहन ने साजिद पर ये आरोप लगाया है।

साजिद खान पर जिया खान की बहन करिश्मा ने आरोप लगाया है। करिश्मा के मुताबिक साजिद खान ने जिया को सेक्शुअल हैरेस किया था। बता दें बीते हफ्ते बीबीसी पर एक टीवी प्रोग्राम जारी किया गया जो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर आधारित है। इसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर निशाना साधा है।

जिया खान की बहन करिश्मा ने बताया कि “जब रिहर्सल का समय था, जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उस दौरान साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि उस वक्त उसे क्या करना चाहिए था। उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है। वो घर आई और रोने लगी।

ये किस्सा फिल्म ‘हाउसफुल’ की शूटिंग के समय का है। डेथ इन बॉलीवुड से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रही हैं कि मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं। अगर मैं शो छोड़ूंगी तो मुझे धमकी दी जाएगी और मेरा नाम बदनाम किया जाएगा। वहीं अगर मैं फिल्म में बनी रहती हूं तो मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा। हर तरफ से वो फंस ही रही थी इसलिए उसने फिल्म में काम किया।

इतना ही नहीं करिश्मा ने अपने साथ हुआ एक वाक्या भी शेयर किया। करिश्मा ने बताया कि ‘मुझे याद है जब मैं साजिद खान के घर अपना बड़ी बहन (जिया खान) के साथ गई थी। मैं 16 साल की रही हूंगी। मैंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था। साजिद ने मुझे घूरा और कहा कि ”ओह इसे सेक्स चाहिए।” जिस पर जिया ने कहा नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, तुम ये किस बारे में बात कर रहे हो। इस पर साजिद ने कहा कि- देखो तो वो कैसे बैठी है। इस पर मेरी बहन ने कहा कि- नही, वो मासूम है। वो यंग है, उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए। इसके बाद थोड़ी ही देर में हम लोग वहां से चले गए।

बता दें कि साजिद खान पर साल 2018 के बाद से इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस और क्रू मेंबर्स ने बड़े आरोप लगाए हैं। एक जर्नलिस्ट ने भी उनपर आरोप लगाया था।

‘तांडव’ पर बवाल को लेकर अली अब्बास जफर ने मांगी माफ़ी, कहा- किसी की भावना आहत नहीं करना चाहते

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply