मोबाइल से फोटो खींच रहा था फैन, भड़कीं जया बच्चन और बीच सड़क पर लगा दी क्लास, वीडियो वायरल

ये पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन को पब्लिक प्लेस में गुस्सा आया है, इससे पहले भी वो मीडिया के कैमरों के सामने कई बार भड़की हैं। देखिए फैन को फटकार लगातीं जया बच्चन का ये वीडियो।

  |     |     |     |   Published 
मोबाइल से फोटो खींच रहा था फैन, भड़कीं जया बच्चन और बीच सड़क पर लगा दी क्लास, वीडियो वायरल
फैन के बिना इजाजत फोटो खींचने पर भड़कीं जया बच्चन। (फोटो और वीडियो- विरल भयानी)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। राजनीति में आने के बाद उन्होंने फिल्मों से लगभग दूरी बना ली। संसद हो या फिर सार्वजनिक जीवन जया बच्चन अपनी बेबाकी के लिए बखूबी जानी जाती हैं। जया बच्चन मीडिया के कैमरों पर कई बार गुस्से में आकर फटकार लगाते हुए भी देखी गई हैं। सोमवार को एक बार फिर उनका यही रूप मुंबई में देखने को मिला, जब एक फैन बगैर उनकी इजाजत के अपने मोबाइल फोन से उनकी तस्वीर लेने लगा। सांसद महोदया ने उसे जमकर फटकार लगाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आज करण जौहर की मां हीरू जौहर का 76वां जन्मदिन है। उनके बर्थडे पर मुंबई में एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी। पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे और हीरू जौहर की कई दोस्त पहुंची थीं। हीरू जौहर और जया बच्चन बहुत पुरानी दोस्त हैं, लिहाजा सांसद महोदया भी अपनी दोस्त को शुभकामनाएं देने के लिए पार्टी में पहुंची थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी खत्म होने के बाद जैसे ही वह बाहर निकलीं तो मीडियाकर्मी और उनके फैंस उनकी तस्वीरें खींचने लगे। हर कोई 70 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री को अपने कैमरे में कैद करना चाहता था।

जया बच्चन का वायरल हो रहा वीडियो…

जया बच्चन ने फैन को पास बुलाकर लगाई क्लास

वहां खड़ा एक फैन जब उनकी मोबाइल से तस्वीर लेने लगा तो वह उसपर भड़क उठीं। उन्होंने तमतमाते हुए उसे अपने पास बुलाया और कहा कि किसकी इजाजत से वह उनकी फोटो खींच रहा है, क्या उसने उनकी इजाजत ली। इतना कहते ही फैन माफी मांगने लगा। यह देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। पास ही में मोबाइल लिए खड़े एक और शख्स भी जया बच्चन की तस्वीर लेना चाहते थे, लेकिन यह मंजर देख फौरन उन्होंने फोन जेब में रख लिया। जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। काफी लोग उनके इस व्यवहार को बेहद खराब बता रहे हैं।

70 के दशक में जया बच्चन थीं फिल्ममेकर्स की पहली पसंद

बताते चलें कि 70 के दशक में जया बच्चन की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज़ में होती थी। गुड्डी, शोले, जंजीर, अभिमान, एक नजर, कोरा कागज, बावर्ची, चुपके-चुपके, पिया का घर, शोर, कल हो ना हो और कभी खुशी कभी गम जैसी कई हिट फिल्मों में जया बच्चन अपनी अदाकारी के हुनर का परिचय दे चुकी हैं। साल 1973 में उन्होंने कई फिल्मों में अपने को-एक्टर रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन से शादी कर ली। अमिताभ और जया बच्चन की एक बेटी (श्वेता नंदा बच्चन) और एक बेटा (अभिषेक बच्चन) है। जया बच्चन तो बॉलीवुड से दूर हो गईं, लेकिन अमिताभ आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

देखिए आज की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply