Jacqueline Fernandez का वाइट ड्रेस में नया लुक, शेयर की शानदार तस्वीर !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। वही इन दिनों जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा साउथ के सुपरस्टार किच्छा सुदीप […]

  |     |     |     |   Updated 
Jacqueline Fernandez का वाइट ड्रेस में नया लुक, शेयर की शानदार तस्वीर !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। वही इन दिनों जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा साउथ के सुपरस्टार किच्छा सुदीप भी नजर आएंगे। वही सोशल मीडिया पर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। अक्सर वो अपनी फोटोज और वीडियोस अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमे वो बेहद प्यारी लग रही हैं।

शेयर की शानदार तस्वीर :

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची। जहां जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सफेद प्लाज़ो के साथ फुल आस्तीन वाला टॉप और अपनी ड्रेस को पूरा करते हुए सफेद रंग का लॉन्ग श्रग पहने नजर आई। वही इसी लुक में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में जैकलीन बेहद प्यारी लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुआ जैकलीन ने कैप्शन में लिखा कि, मुंबई में#rararakkamma!

https://www.instagram.com/p/CfJDQN-NIzx/?utm_source=ig_web_copy_link

इन फिल्मो में आएंगी नजर :

बता दें, फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के नया गाना ‘रा रा रक्कम्मा’ रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने में दर्शक किच्छा सुदीप और जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं। वही जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के काम कि बात करे तो फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के बाद रोहित शर्मा कि फिल्म ‘सर्कस’ ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) नजर आएंगी। इसके अलावा जल्द ही फिल्म ‘किक 2’ में भी दिखाई देंगी। वही हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हाल ही में सुर्ख़ियों में थी जब ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार में लिया था।

 

जब Sara Ali Khan ने 20 घंटे लगातार किया काम, हो गई थी ऐसी हालत

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply