Irrfan Khan: इरफान खान के निधन पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा- रंगमंच की दुनिया के लिए बड़ी क्षति

इरफान के निधन की खबर से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बॉलीवुड, खेल और राजनीतिक जगत के लोग इरफ़ान के निधन से दुखी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से इरफ़ान के निधन पर दुःख प्रकट किया है।

  |     |     |     |   Published 
Irrfan Khan: इरफान खान के निधन पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा- रंगमंच की दुनिया के लिए बड़ी क्षति
पीएम मोदी और इरफान खान की तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का आज सुबह निधन हो गया। इरफान खान ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली। मंगलवार को अचानक पेट के संक्रमण की वजह से उनकी तबियत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इरफान के निधन की खबर से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बॉलीवुड, खेल और राजनीतिक जगत के लोग इरफ़ान के निधन से दुखी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से इरफ़ान के निधन पर दुःख प्रकट किया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि “इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक बड़ी क्षति है। इरफान को विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा। मेरे विचार उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

इरफ़ान के निधन से बॉलीवुड जगत में बड़े बड़े सितारे दुःख प्रकट कर रहे हैं। इरफ़ान के दोस्त शूजित सरकार ने ट्वीट कर लिखा है “मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा, हम फिर से मिलेंगे। सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना। आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

इरफान खान का निधन, कोकिलाबेन अस्पताल में ली अंतिम सांस

दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। इरफान ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा “जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है। वहीं बीते मंगलवार को अचानक इरफ़ान की तबियत बिगड़ गई और आज सुबह उनका निधन हो गया।

Irrfan Khan Died: इरफान खान के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर, सोनम कपूर, शूजित सरकार ने दी श्रद्धांजलि

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply