इरफान खान का निधन, कोकिलाबेन अस्पताल में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का आज सुबह निधन हो गया। इरफान खान ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ली अंतिम सांस ली। निर्देशक शूजित सरकार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

  |     |     |     |   Updated 
इरफान खान का निधन, कोकिलाबेन अस्पताल में ली अंतिम सांस
इरफ़ान खान की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का आज सुबह निधन हो गया। इरफान खान ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में  अंतिम सांस ली। निर्देशक शूजित सरकार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी। इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

फिल्म निर्देशक शूजित सरकार ने ट्वीट कर लिखा है “मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा, हम फिर से मिलेंगे। सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना। आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। इरफान ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा “जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है। वहीं बीते मंगलवार को अचानक इरफ़ान की तबियत बिगड़ गई और आज सुबह उनका निधन हो गया।

वहीं दूसरी ओर हाल ही में इरफान की मां का भी निधन हो गया था। अभिनेता की मां सईदा बेगम ने शनिवार को जयपुर में अंतिम सांस ली। देशभर में लॉकडाउन के चलते इरफान मां के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही अपनी ओर से प्रार्थना की थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply