Aamir Khan के भांजे Imran Khan भी पत्नी से हुए अलग! Avantika Malik संग नहीं किया पैचअप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मानो इन दिनों शादियां टूटने का सीजन चल रहा है। अब एक और पावरफुल जोड़ी के अलग होने की खबरें आ रही हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान (Imran Khan) की मैरिड लाइफ की। इमरान की मैरिड लाइफ में काफी समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan के भांजे Imran Khan भी पत्नी से हुए अलग! Avantika Malik संग नहीं किया पैचअप
इमरान खान और अवंतिका मलिक (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मानो इन दिनों शादियां टूटने का सीजन चल रहा है। अब एक और पावरफुल जोड़ी के अलग होने की खबरें आ रही हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान (Imran Khan) की मैरिड लाइफ की। इमरान की मैरिड लाइफ में काफी समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इमरान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से काफी पहले अलग हो चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवंतिका शादी को एक और मौका देना चाहती थीं, लेकिन लगता है ऐसा नहीं हो पाया है।

इमरान और अवंतिका का चैप्टर अब खत्म होने की कगार पर ही है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान और अवंतिका को साथ लाने की उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। अवंतिका खासतौर पर ये शादी बचाना भी चाहती थीं, लेकिन उनकी ये कोशिश रंग नहीं लाई। इमरान खान पैचअप के मूड में बिल्कुल भी नहीं दिखे। वे अवंतिका के साथ तो खासतौर पर अपनी मैरिड लाइफ को एक और मौका नहीं देना चाहते।

अवंतिका भी अब ये समझ गई हैं कि इमरान संग फिर से घर बसाने की उनकी कोशिश का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि इमरान इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते हैं। वहीं अब बॉलीवुड के इस कपल ने भी हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर ही लिया है। दोनों के लिए ये चैप्टर खत्म हो गया है।

बता दें कि अवंतिका और इमरान साल 2011 में शादी के बंधन में बंधें थे। इस शादी से उनकी एक बेटी है, जिसका जन्म 2014 में हुआ था। अवंतिका और इमरान की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। लेकिन उनकी ये शादी अधिक समय तक नहीं टिक पाई, शादी के बाद से लगातार अनबन की खबरें आना शुरू हो गई थीं। उनके बीच क्या विवाद हुआ कि रिश्ता टूटने की कगार पर आ खड़ा हो गया, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। पिछले दो साल से इमरान-अवंतिका अलग रह रहे थे।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply