Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) से पहला लुक सामने आ चुका है। दीपिका ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में डिनर लिए जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं हुई थीं तब उनका फर्स्ट लुक सामने आया। फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में दीपिका (Deepika Padukone Cannest look) हमेशा की तरह शानदार दिखीं।

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस
कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं दीपिका पादुकोण (फोटो: इंस्टाग्राम)

Cannes Film Festival 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) से पहला लुक सामने आ चुका है। दीपिका ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में डिनर लिए जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं हुई थीं तब उनका फर्स्ट लुक सामने आया। फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में दीपिका (Deepika Padukone Cannest look) हमेशा की तरह शानदार दिखीं।

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival 2022) दुनिया के सबसे टॉप मूवी इवेंट्स में से एक माना जाता है। इस बार यह भारत के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य जूरी का हिस्सा रहेंगी। जूरी में शामिल होने के साथ ही साथ वह कान्स के रेड कार्पेट भी अपने हुश्न का जलवा भी दिखाएंगी। दीपिका इन दिनों फ्रांस में जूरी के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं।

Deepika Padukone Cannes look

दीपिका पादुकोण का पहला लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस फैंस उनके इस लुक को शेयर कर रहे है। दीपिका ने कान्स इवेंट मे शिरकत करने से पहले उन्होंने एक वीडियो अपे इंस्टाग्राम पर साझा किया था और बताया था वह इसके लिए कितना ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को हुआ 1 महीने, एक्ट्रेस ने शेयर की पति के साथ रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply