Ek Chumma Song: फिल्म हाउसफुल 4 का पहला गाना रिलीज, अपनी माशुकाओं से चुम्मा मांग रहे हैं अक्षय, बॉबी और रितेश

हाउसफुल 4 फिल्म (Housefull 4 Movie) का पहला गाना 'एक चुम्मा' (Ek Chumma Song) सोमवार को रिलीज हो गया है। गुंडों से बचाने के बाद अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख अपनी-अपनी माशुकाओं से चुम्मा मांग रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Ek Chumma Song: फिल्म हाउसफुल 4 का पहला गाना रिलीज, अपनी माशुकाओं से चुम्मा मांग रहे हैं अक्षय, बॉबी और रितेश
रितेश देशमुख, अक्षय कुमार और बॉबी देओल। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हाल ही में हाउसफुल 4 फिल्म (Housefull 4 Movie) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड करने लगा। सोमवार को फिल्म का पहला गाना ‘एक चुम्मा’ (Ek Chumma Song) भी रिलीज हो गया है। गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी-अपनी माशुकाओं से चुम्मा मांग रहे हैं।

‘एक चुम्मा’ सॉन्ग में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), कृति सेनन (Kriti Sanon) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) नजर आ रही हैं। गाने का संगीत काफी अच्छा है। इसे सोहेल सेन, अल्तमश फरीदी और ज्योतिका टंगरी ने गाया है। सोहेन सेन ने ही इसका म्यूजिक तैयार किया है और समीर अंजान ने इस गीत को लिखा है। फराह खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है।

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म का पहला गाना ‘एक चुम्मा’…

हाउसफुल 4 फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बताते चलें कि हाउसफुल 4 फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन की झलक देख उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा चंकी पांडे, जॉनी लीवर और सौरभ शुक्ला भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फरहाद समजी ने फिल्म का निर्देशन किया है। साजिद नाडियाडवाला ‘हाउसफुल 4’ के प्रोड्यूसर हैं।

दिवाली पर होगी इन 3 बड़ी फिल्मों की टक्कर

बताते चलें कि इस साल दिवाली पर तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर होने वाली है। हाउसफुल 4 फिल्म का मुकाबला तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म सांड की आंख (Saand ki Aankh Movie) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao), मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China Movie) से होगा।

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply