क्या है रणवीर सिंह के कार इंश्योरंस एक्सपायर मामले की सच्चाई? बदनाम करने के लिए चल रहे ऑनलाइन फर्जी दावे!

रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी एस्टन मार्टिन में नजर आए. जो उन्होंने 3.9 करोड़ में खरीदी हैं. इस पर एक यूजर्स का कहना है कि अभिनेता जिस कार को चला रहे हैं, उसका इंश्योरेंस एक्सापर हो चुका है. एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा,'मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के खिलाफ सख्त एक्शन लीजिए.

  |     |     |     |   Updated 
क्या है रणवीर सिंह के कार इंश्योरंस एक्सपायर मामले की सच्चाई? बदनाम करने के लिए चल रहे ऑनलाइन फर्जी दावे!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं. वह अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते है. वही अब उनको लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है. खबरें है की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कानूनी नियमों को तोड़ा हैं.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

जाने पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी एस्टन मार्टिन में नजर आए. जो उन्होंने 3.9 करोड़ में खरीदी हैं. इस पर एक यूजर्स का कहना है कि अभिनेता जिस कार को चला रहे है, उसका इंश्योरेंस एक्सापर हो चुका है. एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा,’मुंबई पुलिस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ सख्त एक्शन लीजिए. वह बिना इंश्योरेंस की कार चला रहे थे.’ यूजर के मुताबिक अभिनेता की इस कार का इंश्योरेंस 28 जून 2020 में ही एक्सपायर हो गया था. इस कार को चला कर एक्टर ने ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन किया है. ऐसे में उनके (Ranveer Singh) खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. मुंबई पुलिस ने भी यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,’हमने ट्रैफिक ब्रांच को सूचना दे दी है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के इन दावों में कितनी सच्चाई है आइए आपको बताते है. बता दें यूजर द्वारा ये ट्विट भी अब सोशल मीडिया पर शो नहीं कर रहा हैं. यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

मामले की पूरी सच्चाई

इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आ चुकी है. हमने इस पूरे मामले की जांच कर ये पता लगाया है कि ये खबर फेक है. जो सोशल मीडिया यूजर इस खबर को फैला रहा है वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बदनाम करने की साजिश रच रहा हैं.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस गाड़ी का इंश्योरेंस अभी खत्म नहीं हुआ हैं। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता की इस गाड़ी का इंश्योरेंस 2 जुलाई 2022 को करवाया गया था और यह 1 जुलाई 2023 तक जारी रहेगा। यानी अभिनेता ने किसी भी प्रकार केट्रैफिक नियम का उल्लंघन नहीं किया है. इसका सबूत आप नीचे दिए गए तस्वीर में देख सकते हैं. यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म आलिया और रणवीर के अलावा अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी, प्रीति जिंटी और जया बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होने को तैयार है. इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में भी दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply