नताशा स्टैनकोविच के मां बनने पर उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने दी बधाई, कहा- ‘अरे मम्मी बन गई…

नताशा स्टैनकोविच के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने भी इस मौके पर नताशा को बधाई दी है।

  |     |     |     |   Updated 
नताशा स्टैनकोविच के मां बनने पर उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने दी बधाई, कहा- ‘अरे मम्मी बन गई…
हार्दिक पांड्या, नताशा स्टैनकोविच और अली गोनी की फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक बेटे के पिता बन गए हैं। हार्दिक ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) को सोशल मीडिया पर खूब बधाई दी जा रही हैं। वहीं नताशा स्टैनकोविच के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने भी इस मौके पर नताशा को बधाई दी है।

अली गोनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से नताशा को एक फोटो शेयर कर मम्मी बनने पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा ‘अरे मम्मी बन गई…बधाई हो नताशा और हार्द‍िक पंड्या।’ उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इससे पहले एली गोनी ने नताशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें सगाई के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

नताशा के हार्दिक के साथ रिश्ते को लेकर अली गोनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। ‘ये मोहब्बतें’ के अभिनेता ने कहा कि दोनों साथ में अच्छे लगते हैं। मैंने उनको साथ देखा है, वे बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि वे शादी कर रहे हैं।

बता दें नताशा साल 2012 में अपना एक्टिंग करियर बनाने के लिए भारत आई थीं। उन्होंने बतौर मॉडलिंग से शुरुआत की। साल 2013 में पहली बार इस सर्बियन मॉडल को ‘सत्याग्रह’ फिल्म से बॉलीवुड में ब्रेक मिला। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म में नताशा ने ‘अइयो जी’ आइटम नंबर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त साहिल वैद का बयान, कहा- करण जौहर की ‘ड्राइव’ करके फंस गए थे सुशांत

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply