Good News: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने दी ऐसी खुशखबरी, झूम उठे सभी घरवाले

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अब जल्द ही अपने फैन्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। आने वाले दिनों में आपको सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री देखने को मिल सकती है, जो इसमें चार चांद लगा देगा। जी हां, जल्दी ही नायरा मां बनती हुई दिखाई देगी।

  |     |     |     |   Updated 
Good News: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने दी ऐसी खुशखबरी, झूम उठे सभी घरवाले

स्टार प्लस पर लम्बे समय से अपने दर्शको को बांधे रखने वाला टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अब जल्द ही अपने फैन्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। आने वाले दिनों में आपको सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री देखने को मिल सकती है, जो इसमें चार चांद लगा देगा। जी हां, जल्दी ही नायरा मां बनती हुई दिखाई देगी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के इस नए ट्वीस्ट की खबर लीड रोल निभा रहे कार्तिक यानी मोहसिन खान और नायरा यानी शिवांगी जोशी ने बड़े ही प्यारे तरीके से दी है, जो आपके चेहरे पर भी मुस्कान ला देगा। इसके लिए दो प्रोमो रिलीज किए गए हैं। पहले प्रोमो में कार्तिक नायरा का ध्यान रखते हुए और खाने पीने की चीज़ो पर बार-बार टोकते हुए दिखाई देंगे।

इस सीरियल के दूसरे प्रोमो में एक नए मेहमान की आने की ख़ुशी के एहसास का पता चलेगा। इसके साथ ही दिखाई देगा कि कैसे दोनों अपने रिश्ते के इस नए पल को एन्जॉय कर रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले शो में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला था। घरवालों के बार-बार दबाब बनाए जाने के कारण और नायरा की ख़राब तबीयत की वजह से वह प्रेग्नेंसी की हालत में नहीं थी।

उस वक्त कार्तिक अपनी पत्नी नायरा की स्थिति से बहुत अच्छी तरह से वाकिफ था। हाल ही में उन्होंने एक न्यूरो सर्जन से बात की थी। नायरा की मेडिकल कंडीशन ऐसी नहीं है कि मां बन सके। इसके बाद नायरा और कार्तिक ने सरोगेसी से पैरेंट्स बनने का फैसला लिया। इसकी वजह से बीते द‍िनों हुई नायरा की सर्जरी हुई थी।

नायरा और कार्तिक की वजह से घर में अशांति का माहौल था। लेकिन खुशखबरी मिलने के बाद अब परिवार में खुशी का माहौल है। इस शो ने अपने 2800 एपिसोड पूरा कर लिया है। ऐसे में ये नया ट्वीस्ट इस शो की टीआरपी को और बढ़ा देगा। वहीं, दूसरी शादियों के इस सीजन में इस सीरियल के कई कलाकार शादी करने जा रहे हैं।

देखिए आज की टॉप 5 न्यूज…

देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है की अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply