फिल्म कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज, माधुरी दीक्षित-आलिया भट्ट के डांस ने लूटी महफिल

सोमवार को फिल्म 'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज कर दिया गया है। गाने में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और वरुण धवन नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज, माधुरी दीक्षित-आलिया भट्ट के डांस ने लूटी महफिल
मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘कलंक’ का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ सोमवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण धवन, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित नजर आ रहे हैं। गाने के पिक्चराइजेशन में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट को यह गीत गाते दिखाया गया है। गाने की शुरूआत में वरुण और आलिया रामायण के आयोजन में एक दूसरे से बेखबर भी दिख रहे हैं। इस गाने में आलिया भट्ट ने बेहद शानदार डांस किया है।

‘रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई’ गाने की शुरूआत इस पंक्ति के साथ होती है और फिर गाने का म्यूजिक आपको दीवाना बना देता है। इस गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली म्हाडे ने गाया है। अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को लिखा है और प्रीतम ने इसका म्यूजिक तैयार किया है। कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर रेमो डिसूजा ने इसे कोरियोग्राफ किया है। कुछ देर पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म की कास्ट ने गाने का लिंक अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया है।

देखिए ‘कलंक’ फिल्म का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’…

जफर और रूप के इश्क की कहानी है ‘कलंक’

बताते चलें कि कलंक फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और हितेन तेजवानी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 40 के दशक की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में वरुण धवन के किरदार का नाम जफर है। जफर एक लोहार है। फिल्म आजादी से पहले लाहौर (तत्कालीन भारत का हिस्सा) की लोहार मंडी के लोहार जफर और बड़े घराने की लड़की रूप (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी पर आधारित है। जफर और रूप का इश्क मुकाम पाता है कि नहीं, इस राज से 17 अप्रैल को पर्दाफाश होगा।

करण जौहर के पिता का सपना थी यह फिल्म

17 अप्रैल को रिलीज होने वाली यह फिल्म पहले 19 अप्रैल को रिलीज हो रही थी। अभिषेक वर्मन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। पिछले साल करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह फिल्म उनके पिता यश जौहर का सपना थी। इस फिल्म के लिए उनके पिता पाकिस्तान गए थे। उनके जीते जी यह फिल्म नहीं बन सकी, लेकिन अब इस फिल्म को वह अपने पिता को समर्पित करते हैं। बताते चलें कि इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग भोपाल में की गई है। बीते हफ्ते फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

देखिए ‘कलंक’ फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply