सिर्फ शर्ट पहने दिखा एली अवराम का बोल्ड अंदाज , सेक्सी पोज देते हे शेयर की तस्वीर

कुछ देर पहले ही एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में एली अवराम वाइट कलर की सिर्फ शर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।तस्वीर में एली बेहद सेक्सी अंदाज में पोज दे रही है। फैंस को एली का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
सिर्फ शर्ट पहने दिखा एली अवराम का बोल्ड अंदाज , सेक्सी पोज देते हे शेयर की तस्वीर

एली अवराम (Elli AvrRam) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वह भले ही वह काफी समय से फिल्मों से दूर हों,  लेकिन अकसर अपने सेक्सी और हॉट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस उनके हर लुक का बेस्ब्री से इंतजार करते है। हाल ही में एक बार फिर एली अवराम की  सेक्सी तस्वीरें सामने आई है।

Elli AvrRam
Elli AvrRam

सिर्फ शर्ट पहने दिखा एली अवराम

दरअसल, कुछ देर पहले ही एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में एली अवराम वाइट कलर की सिर्फ शर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। एली ने अपने लुक को लाइट मेकअप और मेसी हेयर के साथ कंप्लीट किया है। इसके साथ ही एली ने अपने एक पेंडेंट पहना हुआ है। तस्वीर में एली बेहद सेक्सी अंदाज में पोज दे रही है। फैंस को एली का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Elli AvrRam
Elli AvrRam

बिना ब्रा के पहनी ड्रेस

इसे पहले भी एली अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वह शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस में  नजर आ रही थी , यह ड्रेस एली ने बिना ब्रा के पहनी थी। जिसमें वह बेहद बोल्ड लग  रही थी साथ वह कैमरे के सामने बेहद सेक्सी अंदाज में पोज देती दिख रही थी एली की इन तस्वीरों नें इंटरनेट का तापमान बड़ा दिया था।

Elli AvrRam
Elli AvrRam
Elli AvrRam
Elli AvrRam
Elli AvrRam
Elli AvrRam
Elli AvrRam
Elli AvrRam

एली अवराम के बोल्ड अंदाज के दीवाने है फैंस

बता दें की एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और फैंस के साथ अपने तस्वीरें शेयर करती रहती है। लोग उनके बोल्ड अंदाज के दीवाने है। फैंस एली अवराम की तस्वीरों से अपनी नजरे नहीं हटा पाते है और उनकी हर पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते है। एली के इंस्टा पर 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply