Coronavirus से बचाने के लिए 97 वर्षीय दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं पत्नी सायरा बानो

Coronavirus के चलते हर कोई अपना एक्स्ट्रा ध्यान रख रहा है। ऐसे में 97 वर्षीय दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का भी ज्यादा ख़याल रखा जा रहा है और ऐस में उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Bano) भी उन पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus से बचाने के लिए 97 वर्षीय दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं पत्नी सायरा बानो

Coronavirus के चलते हर कोई अपना एक्स्ट्रा ध्यान रख रहा है। ऐसे में 97 वर्षीय दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का भी ज्यादा ख़याल रखा जा रहा है और ऐस में उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Bano) भी उन पर पूरा ध्यान दे रही हैं। कोरोनावायरस के चलते देशभर में कई मॉल्स, सिनेमाघर, स्कूल्स वगैरह बंद हो चुके हैं। औसत संख्या देखें तो ये वायरस उन लोगों को लग रहा है जिनकी इम्युनिटी बहुत कम है और ऐसे में जो उम्रदराज़ी लोग हैं उन्हें इससे बचना बेहद जरूरी है।

सभी जानते हैं कि दिलीप कुमार अपनी उम्र के चलते काफी बीमार रहने लगे हैं लेकिन, उनकी पत्नी सायरा बानो उनका पूरा ध्यान रखती हैं। क्कुह दिनों पहले उन्होंने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो दिलीप साहब को लेकर अस्पताल गई थीं और अब वो बिलकुल ठीक हैं। सायरा हर थोड़े दिनों में दिलीप साहब के स्वास्थ्य के बारे में ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं।

अब उन्होंने कोरोनावायरस से बचने के लिए भी दिलीप का खासा ध्यान रखना शुरू किया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट के ज़रिये दी है। उन्होंने लिखा है – “कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं। सायरा इसका पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो।” बता दें कि दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से नासाज चल रही है। हालाँकि, शुक्र है सायरा का जो लगातार अपने और दिलीप के फैंस को अपडेट देती रहती हैं।

बताते चलें कि कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। IMPPA, FWICE, IFTDA, WIFPA, IFPTC जैसी फिल्म बॉडीज ने कोरोना के चलते शूटिंग को बंद करने का फैसला किया है। इससे इंडस्ट्री को ख़ासा नुक्सान झेलना पड़ा है, लेकिन अब तक कहीं से कोई बुरी खबर नहीं आई है और उम्मीद है कि सबकुछ ठीक ही रहे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply