दिलजीत दोसांझ के पंजाबी गाने पॉपलिन का बना दिया हिंदी वर्जन, एक्टर ने पूछा- कौन हैं ये लोग?

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के पंजाबी गाने 'पॉपलिन' (Poplin Song) के हिंदी वर्जन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते-होते दिलजीत तक पहुंचा, फिर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन।

  |     |     |     |   Updated 
दिलजीत दोसांझ के पंजाबी गाने पॉपलिन का बना दिया हिंदी वर्जन, एक्टर ने पूछा- कौन हैं ये लोग?
दिलजीत दोसांझ ने अपने गाने पॉपलिन के हिंदी वर्जन पर दिया ये रिएक्शन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की पंजाबी फिल्म सरदार जी 2 साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म का एक गाना ‘पॉपलिन’ (Poplin Song) काफी हिट रहा था। आज भी यह गाना महफिलों में लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर देता है, लेकिन तक क्या हो जब किसी पंजाबी गाने का हिंदी वर्जन बना दिया जाए। दरअसल कुछ लोगों ने ‘पॉपलिन’ का हिंदी वर्जन तैयार कर डाला और सोशल मीडिया पर वायरल होते-होते यह दिलजीत तक जा पहुंचा। जिसके बाद अभिनेता ने ट्विटर पर कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया।

दिलजीत दोसांझ ने गाने का वीडियो देखने के बाद लॉफिंग इमोजी के साथ लिखा, ‘ये लोग हैं कौन।’ दिलजीत को भी अपने पंजाबी गाने का हिंदी वर्जन पसंद आया। बताते चलें कि दिलजीत की रोमांटिक-कॉमेडी पंजाबी फिल्म शड़ा हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके अपोजिट नीरू बाजवा नजर आई थीं। फिल्म हिट रही।

देखिए ‘पॉपलिन’ का हिंदी वर्जन…

क्षेत्रीय फिल्म होने के बावजूद इसने 13.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पंजाब के कई सिनेमाघरों में फिल्म अभी तक लगी हुई है और मजेदार बात यह है कि कमाई के मामले में राज्य में कई जगहों पर यह फिल्म शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से काफी आगे है। गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ इस समय बॉलीवुड में भी छाए हुए हैं।

दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। इसके बाद उनकी अगली फिल्म गुड न्यूज होगी। इस फिल्म में दिलजीत अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दिलजीत करीना के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में भी नजर आ चुके हैं।

क्रिकेटर हरभजन सिंह की बायोपिक करने के सवाल पर ये था दिलजीत दोसांझ का जवाब

देखिए सरदार जी 2 फिल्म का गाना ‘पॉपलिन’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply