सत्येंद्र जैन ने जताया शाहरुख खान का आभार, शाहरुख ने कोरोना से लड़ाई में की बड़ी मदद

शाहरुख़ खान कोरोना लॉकडाउन से लगातार अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने शाहरुख खान का आभार जताते हुए एक ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Published 
सत्येंद्र जैन ने जताया शाहरुख खान का आभार, शाहरुख ने कोरोना से लड़ाई में की बड़ी मदद
सत्येंद्र जैन और शाहरुख खान (फोटो: सोशल मीडिया)

कोरोना काल में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स लोगों की मदद को आगे आए। इस मुश्किल समय में सेलेब्स ने सरकार के रिलीफ फंड में डोनेशन दिया। बॉलीवुड सितारों ने देश को इस मुश्किल समय में लड़ने की शक्ति दी है। जहां सोनू सूद (Sonu Sood) ने तो हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया तो वहीँ अन्य सेलेब्स ने दवाइयां और जरूरत की चीजें दीं। वहीं किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) ने भी अपने काम से सभी का दिल जीता है।

शाहरुख़ खान कोरोना लॉकडाउन से लगातार अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने शाहरुख खान का आभार जताते हुए एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस शाहरुख़ खान की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

सत्येंद्र जैन ने बताया है कि बुरे वक्त में शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए थे। उनकी उस मदद की वजह से दिल्ली को कोरोना से लड़ने में बड़ी ताकत मिली। सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर लिखा है ‘हम शाहरुख और मीर फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया करते है। उन्होंने दिल्ली को 500 Remdesivir इनजेक्शन डोनेट किए, वो भी उस समय जब सबसे ज्यादा जरूरत थी। मुश्किल समय में आपकी मदद के लिए हम शुक्रगुजार हैं।’

BB: विकास गुप्ता से लड़ाई के बाद अर्शी खान का उठा बिग बॉस से भरोसा, कहा-विकास ही तय करते हैं गेम

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply