BB: विकास गुप्ता से लड़ाई के बाद अर्शी खान का उठा बिग बॉस से भरोसा, कहा-विकास ही तय करते हैं गेम

बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर के घर में बीते दो तीन दिन से विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच जंग छिड़ी हुई है।

  |     |     |     |   Published 
BB: विकास गुप्ता से लड़ाई के बाद अर्शी खान का उठा बिग बॉस से भरोसा, कहा-विकास ही तय करते हैं गेम
सलमान खान और अर्शी खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर के घर में बीते दो तीन दिन से विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच जंग छिड़ी हुई है। गुरुवार के एपिसोड में भी यही देखने को मिला। दूसरी तरफ मनु पंजाबी (Manu Punjabi) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ड्यूटीज को लेकर एक दूसरे से भिड़ते नजर आए तो एजाज खान (eijaz Khan) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी एक दूसरे पर तंज कसते दिखाई दिए।

घर में जब अर्शी खान और राहुल महाजन कपड़े धोते दिखाई दिए तो माहौल थोड़ा शांत दिखाई दिया। इस दौरान अर्शी खान राहुल महाजन से कहती नजर आईं कि वह पूरे सीजन कपड़े धोती रहेंगी अगर वो उन्हें 3 लाख रुपये की डायमंड रिंग दें। दूसरी तरफ राहुल महाजन, जैस्मिन भसीन के मस्ती-मजाक करते नजर आए। राहुल ने कहा वह अली और जैस्मिन की घर के बाहर आने के बाद सेटिंग जरूर करवाएंगे।

बिग बॉस द्वारा कराए गए नॉमिनेशन टास्क पर काफी गरमा-गहमी देखने को मिली। टास्क के पांच में से तीन राउंड विकास की टीम ने जीते। अर्शी की टीम इस टास्क में हार गईं और उनकी टीम के सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं। टास्क के दौरान विकास की कुछ बातें अर्शी को चुभ गईं और अर्शी इस बात पर अड़ गईं कि वह जानना चाहती हैं कि किस तरह विकास को घर में होने वाली सारी चीजें पता चल जाती हैं।

विकास गुप्ता की बात पर अर्शी ने माइक निकाल दिया और इस जिद पर अड़ गईं कि जब तक बिग बॉस उन्हें कनफेशन रूम में नहीं बुलाएंगे तब तक वो माइक नहीं पहनेंगी। इतना ही नहीं अर्शी ने विकास पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ और अन्य शोज से उन्हें निकलवाया। विकास इस बात पर भावुक होकर रोते दिखाई पड़े और उन्होंने अभिनव से अपने दिल की बात कही।

अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी! मुकेश अंबानी बने दादा, बहू श्लोका मेहता ने दिया बेटे को जन्म

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply