Dabangg 3: सलमान खान नहीं बल्कि ये एक्टर थे चुलबुल पांडे के किरदार के लिए पहली पसंद, अरबाज खान ने किया खुलासा

सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ महेश मांजेकर की बेटी भी आएंगी नजर। भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बताया की फिल्म में होगा उनका दमदार रोल।

  |     |     |     |   Updated 
Dabangg 3: सलमान खान नहीं बल्कि ये एक्टर थे चुलबुल पांडे के किरदार के लिए पहली पसंद, अरबाज खान ने किया खुलासा
फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Slman Khan) की सबसे सफल फिल्मों में से एक दबंग अब अपनी तीसरी कड़ी को जल्द ही दर्शकों के सामने लेके आ रही है। दबंग फ्रेंचाइसी की दो सफल फिल्मों के बाद इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग फिलहाल अभी चल रही है। फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे सलमान खान इस फिल्म में एक्टर और विलेन की बखूबी भूमिका निभा चुके महेश मांजरेकर की बेटी को लांच करने जा रहे हैं। जी हां महेश मांजरेकर की बेटी सैई मांजरेकर (Mahesh Manjrekar’s daughter Saiee) फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) से अपना डेब्यू कर रही है।

सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार सैई मांजरेकर फिल्म में दमदार किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म के प्रोडूसर और दबंग खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था की, सलमान खान-सैई मांजरेकर को पहले से ही जानते थे। उन इस बात का यकीन था की फिल्म में मासूम युवा लड़की के रूप में वो बिल्कुल फिट बैठती हैं और जब उन्होंने आके स्क्रीन टेस्ट दिया या ये कह लीजिए उनके प्रदर्शन को देखने के बाद हमारा यकीन और बढ़ गया। हालांकि जब इस बात की खबर जब महेश को हुई तो उन्होंने इस पर काफी खुशी जताई।

View this post on Instagram

Chef

A post shared by Mahesh Manjrekar (@maheshmanjrekar) on

अपनी बात को जारी रखते हुए अरबाज खान ने कहा, दबंग 3 की शूटिंग का 50-60 प्रतिशत हिस्सा शूट किया जा चुका है। हालांकि फिल्म की शूटिंग सितंबर तक पूरी होने के कयास लगाए जा सकते हैं और फिर फिल्म को तीन महीने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए रखा जाएगा।

अरबाज खान से जब उनके किरदार के बारे में बात की गई तो इस पर उन्होंने कहा की, जब सबसे पहले अभिनव कश्यप ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैंने उनसे पूछा कि वह मुझे रॉबिन हुड पुलिस वाले की भूमिका मुझे क्यों नहीं दे रहे हैं। इस पर हसंते हुए उन्होंने कहा की मुझे चुलबुल से ज्यादा मक्की के किरदार में देखना अधिक पसंद करेंगे। हालांकि फिल्म की पेशकश के लिए अभिनव की पहली पसंद रणदीप हुड्डा या इरफान खान थे लेकिन जब मैंने फिल्म का निर्माण करने की बात कही और उनसे पूछा कि अगर हम पांडे जी के रूप में सलमान खान मिल जाएं तो क्या वो इससे खुश होंगे। इस बात पर उन्होंने न आव देखा न ताव तुरंत हां कर दी।

आपको बता दें फिल्म में एक बार फिर डिंपल कपाड़िया चुलबुल पांडे की मां नैनी देवी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के एक फ्लैशबैक सीक्वेंस सीन में डिंपल कपाड़िया और सलमान खान के बीच मां-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलेंगी। आपको बता दें दबंग के पहले पार्ट में डिंपल कपाड़िया उर्फ नैनी देवी को छेदी सिंह (सोनू सूद) ने मार दिया था और फिल्म की दूसरी कड़ी में उनका कोई रोल नहीं था।

आपको बता दें फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा-सलमान खान की पत्नी रज्जो के किरदार में नजर आएंगी। वहीं विलेन की दमदार भूमिका के लिए इस बार कन्नड़ एक्टर सुदीप किच्चा का नाम फाइनल किया गया है। वही फिल्म में अरबाज खान मक्की के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: फिल्म का बाइक सीन पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ है शूट, एक्टर्स को मिली थी स्पेशल ट्रेनिंग

यहां देखिए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply