सलमान खान ने अपनी मां संग इस गाने पर किया डांस, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी मां के साथ डांस करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने अपनी मां संग इस गाने पर किया डांस, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे
सलमान खान ने किया अपनी मां के साथ डांस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के भले ही कितने भी बड़े स्टार क्यों न हो, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी वह अपनी फैमिली को वक्त देते हुए नजर आते हैं। कुछ दिनों से सलमान खान फुल मस्ती भरे अंदाज में अपने फैमिली मेंबर्स के साथ वक्त गुजार रहे हैं। वहीं, हाल ही में सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी मां के साथ डांस करते नजर आए हैं। मां-बेटे के इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान जरूर आ जाएगी।

दरअसल सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां सलमा ( के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं। एक्टर अपनी मां के साथ हॉलीवुड हिट पॉप गाने सिया चीप थ्रिल्स पर कदम थिरका रहे हैं। वीडियो में मां-बेटे का प्यार साफ देखने को मिल रहा है। डांस करते वक्त सलमान खान अपनी मां को गले लगाते हुए भी वीडियो में नजर आए हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा,’ मॉम कह रही हैं बंद करों ये नच गाना।,’ वहीं, सलमान खान और उनकी मां का डांस वीडियो एक्टर वरुण धवन को भी काफी पसंद आया। एक्टर ने कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी शेयर किए।

यहां देखिए सलमान खान का वीडियो…

View this post on Instagram

Mom is saying band karo yeh naach ganna..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान अकसर अपने भतीजे आहिल और योहान के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। एक्टर के वर्क फ्रांट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरी करेंगे, जिसके बाद वह संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्लाह’ को लेकर काम करेंगे। इतना ही नहीं वह बिग बॉस 13 भी होस्ट करेंगे।

Salman Khan Sketch: सलमान खान ने इस खास अंदाज में किया अपनी ईरानी फैन का शुक्रिया, वीडियो हुआ वायरल

यहां देखिए सलमान खान का ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply