खत्म हुआ ‘The Kapil Sharma Show’! कलाकारों ने की जमकर पार्टी

दर्शकों को जमकर हंसाने वाला मनोरंजन के सबसे मजेदार शोज में से एक 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) अब खत्म हो चुका है। दर्शकों का हंसी-ठिठोली का यह सिलसिला अब कुछ समय के लिए रुक जाएगा। शो की अपार सफलता के बाद कलाकारों ने सेट पर जमकर पार्टी की है। इस पार्टी की वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हर साल 'द कपिल शर्मा शो' ऑन एयर होता है। कुछ समय तक दर्शकों को खूब हंसाता है, फिर बंद हो जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
खत्म हुआ ‘The Kapil Sharma Show’! कलाकारों ने की जमकर पार्टी
'द कपिल शर्मा शो' (फोटो: सोशल मीडिया)

दर्शकों को जमकर हंसाने वाला मनोरंजन के सबसे मजेदार शोज में से एक ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) अब खत्म हो चुका है। दर्शकों का हंसी-ठिठोली का यह सिलसिला अब कुछ समय के लिए रुक जाएगा। शो की अपार सफलता के बाद कलाकारों ने सेट पर जमकर पार्टी की है। इस पार्टी की वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हर साल ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑन एयर होता है। कुछ समय तक दर्शकों को खूब हंसाता है, फिर बंद हो जाता है।

स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शार्दा, सुमोना चक्रवती, चंदन जैसे कई कलाकार अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों का खूब मनोरंजन करते थे। हर बार यह शो टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ देता है। बड़े-बड़े टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स कपिल के शो में अपनी मूवी प्रमोट करने आते हैं। हर बार यह शो कुछ नया क्रिएट करता है। लेकिन अब आप यह शो नहीं देख पाएंगे, क्योंकि कुछ समय के लिए यह शो बंद हो चुका है।

मार्च के महीने में यह कपिल के शो को लेकर खबर वायरल हुई थी कि ‘कपिल शर्मा शो’ कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा है। जल्द ही इसके नए सीजन की शुरुआत होगी, लेकिन यह शो मई तक चला। इस शो के आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कियारा अपनी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का प्रमोशन करने आए थे।

शो को लेकर बताया गया कि कपिल शर्मा का यूएस टूर है। वह कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं। कपिल नंदिता दास की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि विपुल डी शाह की ओएमजी 2 में भी उन्हें कास्ट किया जा सकता है। जिसके चलते वह ‘कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लेंगे।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply