Chup Box Office Collection Day 3: सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ने किया निराश, रिलीज के तीसरे दिन की बस इतने की कमाई

सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' (Chup) ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि रिलीज होने के तीसरे दिन फिल्म 'चुप' (Chup) ने निर्माताओं और कास्ट को काफी निराश किया.

  |     |     |     |   Updated 
Chup Box Office Collection Day 3: सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ने किया निराश, रिलीज के तीसरे दिन की बस इतने की कमाई

Chup Box Office Collection Day 3: नेशनल सिनेमा डे के दिन रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान की फिल्म ‘चुप’ (Chup) को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म रिलीज होने के बाद पहले दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा. फिल्म ने तकरीबन 03 करोड़ का आकड़ा छुआ था. वहीं आर बाल्की के निर्देशन में बनी ये फिल्म तीसरे दिन यानि रविवार को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. यह भी पढ़े: राखी सावंत बनेंगी स्मृति ईरानी की पार्ट 2, हेमा मालिनी के चुनावी बयान का दिया करारा जवाब !

Chup Box Office Collection Day 3

इतना की हुई कमाई :

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दुलकर सलमान, सनी देओल (Sunny Deol), पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी स्टारर फिल्म ‘चुप’ (Chup) ने दर्शकों का काफी ध्यान खींचा था. सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित थे. फिल्म रिलीज होने के बाद पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की. उसके बाद शनिवार को 2.07 करोड़ रुपये कमाए, जो कुल मिलाकर 5.13 करोड़ रुपये हुआ. लगभग 1000 स्क्रीन्स में रिलीज हुई फिल्म ‘चुप’ (Chup) के बॉक्स ऑफिस में थोड़ी गिरावट देखी गई. फिल्म के रिलीज होने के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर उछाल नहीं दिखा. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक रविवार को ‘चुप’ (Chup) लगभग 2 करोड़ तक ही सिमट कर रह गई. पहले दिन के कलेक्शन को मिलाकर अभी तक फिल्म ने कुल 7.13 करोड़ की कमाई की है. सोमवार और आने वाले सप्ताह में इसके बढ़ने की उम्मीद है.

Chup Box Office Collection Day 3

इन कलाकारों ने निभाई मुख्य भूमिका :

बता दें, 23 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘चुप’ (Chup) को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ जयंतीलाल गड़ा और गौरी शिंदे ने को-प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में दुलारे सलमान, सनी देओल (Sunny Deol), पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं, मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान की ये तीसरी हिंदी फिल्म है. इससे पहले दुलकर ‘कारवां’ और ‘द जोया फैक्टर’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा सनी देओल (Sunny Deol) के नेक्स्ट प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ और ‘गदर 2’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply