Chhath Puja 2019: घाट पर पहुंचे ऋतिक रोशन, छठ व्रतियों को इस अंदाज में दी महापर्व की शुभकामनाएं

Chhath Puja 2019: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) छठ पूजा के मौके पर मुंबई के समुद्र किनारे लोग आस्था के इस पर्व को देखने पहुंचे और लोगों को बधाइयां दी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chhath Puja 2019: घाट पर पहुंचे ऋतिक रोशन, छठ व्रतियों को इस अंदाज में दी महापर्व की शुभकामनाएं
मुंबई के छठ घाट पर श्रद्धालुओं से बात करते हुए ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने इस साल दो सबसे बड़ी हिट फिल्में देने के बाद अब ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी मैथमैटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 (Super 30 Box Office Collection) में शानदार किया। ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने उनकी तारीफें की। इसके बाद उन्होंने एक्शन से भरपूर फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ संग मिलकर धमाल मचाया। इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म सुपर 30  की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन का बिहार की धरती और लोगों से गहरा लगाव हो गया है।

ऋतिक रोशन छठ पूजा (Hrithik Roshan Chhath Puja)  के मौके पर मुंबई के समुद्र किनारे लोग आस्था के इस पर्व को देखने पहुंचे और लोगों को बधाइयां दी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इस खूबसूरत त्योहार के कठिन अनुष्ठानों का पालन करने वाले सभी भक्तों को छठ पूजा की शुभकामनाएं। आप सभी को मेरा प्यार और उन लोगों को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने आज समुद्र किनारे पर मेरे साथ बातचीत करने के लिए वक्त निकाला।’ हर साल, सैकड़ों श्रद्धालु छठी मईया की पूजा के लिए समुद्र किनारे जाते हैं और सूर्य भगवान को अर्घ्य देते हैं।

छठ पूजा में पिछले साल भी शामिल हुए ऋतिक रोशन

पिछले साल भी, यह खास पूजा देखने के लिए ऋतिक रोशन समुद्र किनारे पहुंचे थे। लेकिन इस साल उनके लिए विशेष है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म सुपर 30 में एक बिहारी किरदार निभाया है और इसी किरदार की तैयारी के दौरान उन्होंने इस विशेष पूजा के महत्व को समझा था। ऋतिक रोशन इन दिनों दोनों फिल्मों की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म वॉर 2019 (War Box Office Colletion) की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और अब भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक रेस का हिस्सा बनी हुई है।

War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

यहां देखिए वॉर फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply