War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

War Movie Review: 2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर रिलीज हो चुकी है। जानिए आखिरी क्यों एक दूसरे से संग वॉर करने पर मजबूर हुए ये दोनों कलाकार। यहां पढ़िए वॉर का फिल्म रिव्यू।

Author   |     |     |     |   Updated 
War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर
फिल्म वॉर का रिव्यू (फोटो साभार- गूगल)

फिल्म: वॉर
कलाकार: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर
निर्देशक: सिद्धार्थ आनंद
हिन्दीरश रेटिंग: 3 स्टार

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) आज रिलीज हो चुकी है। 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है। फिल्म में ऋतिक रोशन का नाम कबीर और टाइगर का नाम खालिद होता है। कहानी की शुरुआत इस सवाल से शुरु होती है कि देश पर अपनी जान कुर्बान करने वाले एजेंट कबीर ने क्यों आखिर अपने सीनियर्स पर हमाल कर रहा है। कबीर की इन हरकतों को काबू में लाने की जिम्मेदारी उसके जूनियर आलिद को  मिलती है। साथ ही फिल्म में ये भी दिखाया जाता है कि पहले कबीर अपने टीम में खालिद को ट्रेनिंग देना नहीं चाहता था, लेकिन बाद में वो उसी पर ही आंख मूंद के भरोसा रहा।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ में से कौन है बेहतर

 यदि एक्टिंग की बात करें तो ऋतिक रोशन ने एक बार फिर साबित कर दिया की वो एक बेहतरीन एक्टर है। उनके सॉल्ट एंड पेपर वाले लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खीच लिया। उनकी डायलॉग डिलीविरी भी काफी अच्छी रही। एक्टर फुल एक्शन मुड में दिखाई दिए। एक्टर ने इस फिल्म के जरिए साबित कर दिया कि वो हर रोल और लुक में फिट बैठते हैं। वहीं, रही बात टाइगर श्रॉफ की तो उन्होंने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने पहले भी जोखिम उठाने वाले कमांडो का किरदार कई फिल्मों में निभाया है, जिसका असर इस फिल्म में भी अच्छे से देखने को मिला। फिल्म में वो एक एक्शन लविंग लवर ब्वॉय बनकर उभरे हैं।

बाकी किरदारों ने फिल्म में डाली जान

फिल्म में बाकी किरदारों की बात करें तो सोनी राजदान ने फिल्म में कबीर की मां का किरदार निभाया है। वहीं, एक्टर आशुतोष राणा स्पेशल टास्क फोर्स के प्रमुख कर्नल लूथरा की भूमिका में हैं। उन्होंने अपना कैरेक्टर बेहद ही शानदार तरीके से पकड़ा है। वहीं, एक्ट्रेस वाणी कपूर की एंट्री फिल्म के दूसरे भाग में होती है। फिल्म में उनका रोल एक कैमियो से थोड़ा ज्यादा है। वो कबीर का सहारा बनती है। अनुप्रिया गोयनका, टास्क फोर्स की मुख्य सदस्य होती है, जिन्हें ऑन-ग्राउंड सीन्स कम दिए गए हैं, लेकिन अधिक डेस्क इंटेलिजेंस काम सौपे गए हैं।

फिल्म का बेस्ट पार्ट रही ये चीज

फिल्म का बेस्ट पार्ट रहे है राइटर और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद। उन्होंने ऋतिक जरूरत को ज्यादा एनर्जी में नहीं दिखाया है। फिल्म के अंदर एक्टर थके हुए और पीटते हुए भी दिखाई दिए। सबसे खास बात तो ये रही है कि जब टाइगर ने शर्ट उतरी तो उस समय ऋतिक ने ऐसा नहीं किया। वहीं, फिल्म में कुछ बिना सिर और पेपर वाले एक्शन सीन भी दिखाए गए। फिल्म का म्यूजिक और डायलॉग दोनों ही बेहतरीन रहे।  ऋतिक और टाइगर के बीच की अनबन ने लोगों का फुल एंटरटेनमेंट किया। अब सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर वॉर तो जरूर होगी की दोनों में से कौन बेहतरीन एक्टर है।

यहां देखिए फिल्म वॉर का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply