EXCLUSIVE: ‘छपाक’ एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की सीक्रेट रोका सेरिमनी, इस दिन होगी इंगेजमेंट

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) से सीक्रेट रोका सेरिमनी की है। आपको बता दें कि अब ये अभिनेता जल्द ही इंगेजमेंट करने वाले है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: ‘छपाक’ एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की सीक्रेट रोका सेरिमनी, इस दिन होगी इंगेजमेंट
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

‘बालिका वधु’, ‘क़बूल है’ जैसे फेमस टीवी शो में काम कर चुके एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है। उन्होंने फिल्म ‘लुटेरा’ (Lootera) में एक छोटे से रोल के साथ डेब्यू किया था इसके बाद वे ‘दिल धड़कने दो’ (Dil Dhadakne Do) और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ (Half Girlfriend) में भी स्पोर्टिंग रोल में नज़र आए। उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर ‘छपाक’ (Chhapaak) है।

फिल्म ‘छपाक’ से विक्रांत की एक झलक

ये तो हुई उनके करियर की बात, अगर पर्स्नल लाइफ की तरफ जाये तो विक्रांत टीवी एक्ट्रेस शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) को डेट कर रहे है। वे अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर पिक्चर पोस्ट करते रहते है। आपको बता दें कि अब ये अभिनेता जल्द ही इंगेजमेंट करने वाले है।

जी हाँ, आपने सही सुना है। हमारी इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला की एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक, पिछले हफ्ते ही विक्रांत और शीतल की रोका सेरिमनी हुई है। जिसमें केवल खास दोस्तों को ही बुलाया गया था।

यहां देखे विक्रांत और शीतल की कुछ तस्वीरें

बता दें कि विक्रांत एक बार फिर से वेब शो ‘ब्रोकन बट बियूटीफुल सीज़न 2 में हरलीन सेठी के साथ नज़र आएँगे।

विक्रांत ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया था।

 

 

खैर, सीक्रेट रोका करने वाले विक्रांत की इंगेजमेंट को भी सीक्रेट ही रखा जायेगा इसकी तो कोई भी खबर सामने नहीं आई है। हमारी यानी हिंदी रश (Hindi Rush)की तरफ से विक्रांत और शीतल को इंगेजमेंट की बहुत बहुत बधाई।

 

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखें अजय देवगन ने इस लिए चुनी ‘तानाजी’ अपने करियर की 100वीं फिल्म

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply