रणबीर सिंह की इस एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज़, काट रही है पुलिस स्टेशन के चक्कर

मुंबई रेजिडेंट ने वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई रेजिडेंट ने वाणी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर सिंह की इस एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज़, काट रही है पुलिस स्टेशन के चक्कर
वाणी कपूर की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

धार्मिक मामलों को लेकर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ टारगेट होते ही रहते है। इन दिनों इसका शिकार बनी है एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जिनकी एक फोटो की वजह से वे मुश्किल में पढ़ गई है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस वाणी कपूर ने एक फोटो शेयर की थी। फोटो में वाणी ने ‘हरे राम’ लिखा हुआ एक डीप नेक की ड्रेस पहनी हुई थी।

इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको काफी ताड़ना सहनी पड़ी थी। फोटो देख लोग खूब भड़क उठे थे। उन्होंने वाणी को कमेंट्स के जरिए खूब खरी खोटी भी सुनाई थी। यह देखते हुए वाणी ने उस फोटो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था। लोगों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का इलज़ाम लगाया था। आपको बता दें कि ये पिक्चर वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

 

पर मामला यही नहीं ख़तम हुआ। लोगों के बाद अब मुंबई रेजिडेंट ने वाणी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई रेजिडेंट ने वाणी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

उनके खिलाफ ये शिकायत एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज़ की गई है। शिकायतकर्ता रमा सावंत ने बताया कि वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था।

करियर की बात करें तो वाणी का सितारा बॉलीवुड में कुछ खास नहीं चमक पाया है। कुल मिला कर उन्होंने 3 फिल्में की है जिस में से फिल्म वॉर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग उनका सांग ‘घुँघरू’ काफी हिट साबित हुआ था।

खबर है कि वाणी अब रणबीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शमशेरा में नज़र आने वाली है। देखना ये है कि रणबीर सिंह का ये साथ उनको करियर में आगे लेकर जायेगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

हिंदी रश के वीडियो सेक्शन में देखें कब कर रही प्रियंका चोपड़ा ‘फैमली प्लैनिंग’ ?

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply