Box Office Weekly Collection: जबरिया जोड़ी से लेकर द लायन किंग तक, जानिए इन 5 फिल्मों ने की कितनी कमाई

पिछले कुछ हफ्तों में (Weekly Box Office Collection) कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज। कुछ कमाई के मामले में काफी आगे है, तो कुछ की धीमी शुरुआत हुई। जानिए जबरिया जोड़ी से लेकर सुपर 30 तक, इन फिल्मों ने अब तक कुल कितनी कमाई की है।

  |     |     |     |   Updated 
Box Office Weekly Collection: जबरिया जोड़ी से लेकर द लायन किंग तक, जानिए इन 5 फिल्मों ने की कितनी कमाई
वीकली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो:ट्विटर

हफ्ते (Weekly Box Office Collection) कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होती हैं। इनके रिलीज से पहले ट्रेलर और स्टारकास्ट को देखते हुए इनकी कमाई को लेकर कयासें लगाई जाती हैं, जो कितनी सही और गलत हैं ये उनके रिलीज होने के बाद पता चलता है। कुछ फिल्में अपनी कमाई के प्रिडिक्शन से ज्यादा कमा लेती हैं तो वहीं, कुछ दमदार स्टारकास्ट के बाद भी इसमें पीछे रह जाती हैं।

पिछले कुछ हफ्तों में जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Box Office Collection) से लेकर सुपर 30 (Super 30) तक, बड़े स्टारकास्ट वाली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी। कुछ कमाई के मामले में काफी आगे रहीं, तो किसी ने धीमी शुरुआत की। आईए जानते हैं इन फिल्मों ने अब तक कुल कितने रुपये की कमाई की है।

जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी 9 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने धीमी शुरुआत के साथ अपने पहले दिन कुल 3 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, इसके कुल कमाई की बात करें, तो इस फिल्म ने अब तक 11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

खानादानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana)
सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह और वरुण शर्मा स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 75 लाख रुपये कमाए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और 2 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक कुल 3 करोड़ 41 लाख रुपये का कारोबार किया है।

सुपर 30
12 जुलाई को रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 ने अपने पहले दिन 12 करोड़ रुपये कमाए थे। पहले हफ्ते इस फिल्म की कुल कमाई 75 करोड़ रुपये थी। वहीं, चार हफ्तों के कारोबार के साथ इस फिल्म ने अब तक कुल 143 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

जजमेंटल है क्या
26 जुलाई को रिलीज हुई कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या की शुरुआत काफी स्लो रही। फिल्म ने पहले दिन मात्र 5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, इस फिल्म की कुल कमाई की बात करें, तो इसने अब तक 38 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमा लिए है। इसकी जानकारी बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है।

द लायन किंग
19 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। कमाई के मामले में ये फिल्म अभी भी आगे है। इसने अब तक कुल 145 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और अगर इसी रफ्तार से अगर इसने कमाई की, तो ये जल्द 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।

जबरिया जोड़ी का फायर पान खाते वक्त हुए ये हाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा को देख कुछ यूं हैरान हुईं परिणीति चोपड़ा…

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply