PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी को दी बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई, अक्षय से लेकर कंगना ने लिखा प्यारा पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के मौके पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारें भी विश कर रहे हैं. कंगना रनौत से लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है बधाई.

  |     |     |     |   Updated 
PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी को दी बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई, अक्षय से लेकर कंगना ने लिखा प्यारा पोस्ट

Happy Birthday PM Modi: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. आज वो अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें देश-विदेश से बड़ी-बड़ी हस्तियां और फॉलोअर्स बधाईयां दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड जगत के सितारों ने भी सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करते हुए पीएम मोदी को विश किया है. यह भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जो होना था वो हो गया..’

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar)
अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, ‘आपकी दृष्टि, गर्मजोशी और काम करने की आपकी क्षमता और ऐसी ही कुछ अन्य चीजें मुझे बहुत प्रेरणा देती हैं. आपको जन्मदिन की बधाई. आपके स्वास्थ्य, खुशी और आने वाले वर्ष के गौरवशाली होने की कामना करता हूं’.

अनुपम खेर (Anupam Kher)
अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी अपने पद की शपथ लेते नजर आ रहे हैं. इसके साथ अनुपम खेर ने लिखा है कि, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी! आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करें! आप अपनी शपथ की जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का प्रयत्न कर रहें है. वर्षों तक करते रहेंगे! आपके नेतृत्व के लिए धन्यवाद! हैप्पी बर्थडे प्राइम मिनिस्टर मोदी जी!  यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

 

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut)

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पीएम मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘शानदार पीएम को जन्मदिन मुबारक, बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से आज दुनिया के सबसे शक्तिशाली शख्स बनने तक आपकी यात्रा अविश्वसनीय रही है. हम आपके लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं. हम आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हो गए.

 

सनी देओल ( Sunny Deol)
अभिनेता सनी देओल ने भी एक पोस्ट साझा करते हुए पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी स्वास्थ्य रहें और उनके आने वाले वर्ष शानदार हों, यही कामना है.

अनिल कपूर ( Anil Kapoor)

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply