कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी

कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर BMC द्वारा की गई कार्रवाई पर अब महाराष्ट्र सरकार की जमकर आलोचना हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी
BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई ऑफिस पर BMC द्वारा की गई कार्रवाई पर अब महाराष्ट्र सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर इसे बदले की भावना से लिया गया एक्शन बताया जा रहा है। इसपर बॉलीवुड से जुड़े बहुत से सितारों ने भी कड़ी नाराजगी जताई है। एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कहा कि मुझे अफसोस है। वहीं दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने भी इस कार्रवाई को गलत बताया है।

अनुपम खेर ने ने महाराष्ट्र सरकार को खरीखोटी सुनाते हुए अपने ट्वीट में लिखा ‘गलत गलत गलत है। इसको bulldozer नहीं Bullydozer कहते हैं। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है।’

बता दें पहले तो बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के गेट पर एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही। वहीं थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए। जिसके बाद BMC ने कंगना के ऑफिस के भीतर जमकर तोड़फोड़ की। दूसरी तरफ बॉम्बे हाई कोर्ट से बुधवार को कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए उनके ऑफिस के अवैध निर्माण ध्वस्त करने पर रोक लगाई। कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी। अभिनेत्री ने बीएमसी की कार्रवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी।

सुशांत केस: अंकिता लोखंडे ने लिखा इमोशनल नोट, लिखा- लोगों ने मुझे ‘सौतन’ और ‘विधवा’ तक कहा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply