अमित शाह से अचानक मिलने पहुंचे नाना पाटेकर, कई तरह के लगाए जा रहे कयास, एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिलने के लिए दिल्ली आए थे। उनके बीच करीब पांच मिनट तक बातचीत हुई।

Author   |     |     |     |   Published 
अमित शाह से अचानक मिलने पहुंचे नाना पाटेकर, कई तरह के लगाए जा रहे कयास, एक्टर ने कही ये बात
नाना पाटेकर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) को हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) से यौन उत्पीड़न मामले में मुंबई पुलिस से क्लीन चिट मिली थी। पिछले साल ‘मी टू’ (Me Too) मूवमेंट के तहत एक्ट्रेस ने नाना पर गंभीर आरोप लगाए थे। नाना पाटेकर इस समय महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बीते सोमवार उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से दिल्ली में मुलाकात की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे थे। नाना ने गृह मंत्रालय में अमित शाह से मुलाकात की। उनके बीच करीब 5 मिनट तक बातचीत हुई। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि अभिनेता बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

जानकारों की मानें तो महाराष्ट्र में नाना पाटेकर मराठा समुदाय का बड़ा चेहरा हैं। फिल्मी दुनिया से इतर वह समाजसेवा में भी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर सूबे के मुखिया देवेंद्र फडणवीस की तारीफ भी करते रहते हैं, ऐसे में बीजेपी उनको अपने पाले में रख बड़ा दांव खेल सकती है। बता दें कि इस साल महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

नाना पाटेकर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की वजह बताते हुए कहा, ‘ये जो बाढ़ आई हुई है महाराष्ट्र में। उस सिलसिले में मिला था। प्रदेश से हमारी जो ऑर्गेनाइजेशन है उसको जो पैसे देना चाहते हैं लोग, उसके लिए एक सर्टिफिकेट रहता है, वो जब तक नहीं मिलता तो हम वहां से वो पैसे एक्सेप्ट नहीं कर सकते।’

बताते चलें कि पिछले साल ‘मी टू’ मूवमेंट के तहत मुंबई पुलिस ने कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज किए थे। नाना पाटेकर को पुलिस से क्लीन चिट मिल चुकी है। अभिनेता आलोक नाथ पर लगे रेप के आरोप मामले में भी पुलिस क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने पर विचार कर रही है। यौन शोषण के आरोपों से फिल्ममेकर विकास बहल भी मुक्त हो चुके हैं।

कुल मिलाकर ‘मी टू’ के दौरान जिस तरह से सफेदपोश चेहरों से नकाब हटे थे, उनमें से शायद ही किसी आरोपी पर आरोप सिद्ध हुए हों। कई मामलों में पुलिस को सबूत नहीं मिले, तो कुछ में गवाहों ने पुलिस के समक्ष बयान नहीं दर्ज कराए।

#MenToo मूवमेंट के विरोध में उतरीं तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड से जुड़े किन-किन सेलेब्स पर लगे ‘मी टू’ कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोप, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply