#MeToo: आलोक नाथ के खिलाफ रेप केस को बंद कर सकती है मुंबई पुलिस, सामने आई बड़ी वजह!

#MeToo कैंपेन के दौरान टीवी स्क्रीन राइटर विनता नंदा (Vinta Nanda) ने अभिनेता आलोक नाथ (Alok Nath) पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। अब मुंबई पुलिस अभिनेता के खिलाफ दर्ज किए केस को बंद कर सकती है।

  |     |     |     |   Published 
#MeToo: आलोक नाथ के खिलाफ रेप केस को बंद कर सकती है मुंबई पुलिस, सामने आई बड़ी वजह!
पुलिस को आलोक नाथ के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बीते साल भारत में ‘मी टू’ (MeToo) कैंपेन ने दस्तक दी और एक के बाद एक कई सफेदपोश चेहरों से नकाब हटते चले गए। अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी तमाम महिलाएं सामने आईं और उन्होंने बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत की कई हस्तियों की काली करतूतों को दुनिया के सामने उजागर किया। अभिनेता आलोक नाथ (Alok Nath) भी इस कैंपेन की जद में आए थे। टीवी स्क्रीन राइटर विनता नंदा (Vinta Nanda) ने उनपर रेप का आरोप लगाया था, लेकिन अब इस मामले में अभिनेता के लिए राहत की खबर है।

विनता नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को इस मामले में आलोक नाथ के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। सबूतों के अभाव में अब पुलिस इस केस में कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने पर विचार कर रही है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं। केस से जुड़े दो गवाहों को बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आए। लिहाजा अब इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की जा सकती है। इस बारे में विनता नंदा की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है।

बताते चलें कि विनता नंदा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि 90 के दशक के मशहूर सीरियल तारा की शूटिंग के दौरान नशे में धुत आलोक नाथ ने उनके साथ रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके जवाब में आलोक नाथ ने विनता पर 1 रुपये की मानहानि का केस दर्ज कराया था। आलोक नाथ आखिरी बार अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आए थे।

मुंबई कोर्ट ने खारिज की आलोक नाथ की अग्रिम जमानत याचिका, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply