VIDEO: आमिर खान ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की असफलता के लिए मांगी माफी, कहा- हां गलती हुई

आमिर खान अपनी मल्टी स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए माफी मांग रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों में थे।

By   |    |   712 reads   |  0 comments
VIDEO: आमिर खान ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की असफलता के लिए मांगी माफी, कहा- हां गलती हुई

महानायक अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई और न ही उम्मीद के मुताबिक कमाई कर पाई। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को औसत दर्जे की फिल्म करार दिया था। अब फिल्म की असफलता की जिम्मेदारी लेते हुए आमिर खान दर्शकों से माफी मांग रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिल्म दर्शकों को पसंद न आने को लेकर माफी मांगी। आमिर खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आमिर खान ने फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न करने की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि कहीं न कहीं हमसे चूक हुई और वह इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हुए ऑडियंस से माफी मांगते हैं। आमिर खान कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हम गलत गए। हमने कोशिश पूरी की। कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी।’

नीचे देखिए वह वीडियो जिसमें आमिर खान दर्शकों से माफी मांग रहे हैं…

आमिर ने कहा, ‘कुछ लोग हैं जिनको फिल्म पसंद आई और हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं लेकिन वो बहुत माइनॉरिटी में हैं। ज्यादातर लोगों को हमारी फिल्म पसंद नहीं आई। इस बात का हमें अहसास है तो कहीं न कहीं हम गलत गए और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। जो ऑडियंस फिल्म देखने आई मैं उनसे माफी मांगता हूं।’

बताते चलें कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख फिल्म को काफी प्रमोट कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ मुनाफा तो छोड़िए अपना बजट भी नहीं निकाल पाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का बजट 240 करोड़ रुपये था। फिल्म ने अभी तक करीब 150 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई थी और अभी तक तीनों ही भाषाओं में फिल्म करीब 150 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। बुधवार तक फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन की रिपोर्ट्स भी आ जाएंगी।

दर्शकों को कैसी लगी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’…

नीचे देखिए आमिर खान कैसे कर रहे थे फिल्म को प्रमोट…

Leave a Reply