Box office collection: दूसरे दिन नहीं चल ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का जादू, कमाए सिर्फ इतने ही करोड़

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरा हुआ आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का हाल...

By   |    |   603 reads   |  0 comments
Box office collection: दूसरे दिन नहीं चल ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का जादू, कमाए सिर्फ इतने ही करोड़

8 नवंबर को रिलीज होने के बाद आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की कमाई का सिलसिला दूसरे दिन काफी धीमा पड़ गया। रिलीज के दूसरे दिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने सिर्फ 28 करोड़ की कमाई की हैं। जो की अपने आप में फिल्म के लिए औंधे मुँह गिरने वाली बात साबित हुई है। दिवाली पर रिलीज होना कहीं न कहीं इस फिल्म के लिए शानदार साबित रहा है। लेकिन दूसरे दिन फिल्म का जादू नहीं चल पाया। इस फिल्म को 5 हजार स्क्रीनों पर तीन अलग – अलग भाषाओं में दिखाया गया था।

इस फ़िल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। दिवाली के अवसर होने के चलते फिल्म ने कुल 52.25 करोड़ रुपये (हिंदी + तमिल + तेलुगू) की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी जोकि दूसरे दिन कहीं न कहीं थम से गई। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने शुक्रवार के दिन 28.25 करोड़ (हिंदी) की ही कमाई की है। इसके अलावा यह फ़िल्म तमिल और तेलुगू संस्करण से 1 करोड़ की कमाई करने में ही सक्ष्म रही है। तमिल और तेलुगू सहित फिल्म का दूसरे दिन का कुल कलेक्शन 81.50 करोड़ है। फ़िल्म को लेकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” तीन दिनों से भी कम समय में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।

देखें ट्वीट…

फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म 50 करोड़ की कमाई पहले ही दिन में कर सकती है। ट्रेड विश्लेषक गिरीश जौहर का कहना था कि फिल्म लगभग 50 करोड़ रुपये कमाएंगी। सभी भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ रिलीज के पहले ही दिन 50 करोड़ रुपये कमाई कर सकती हैं और, यदि फिल्म लोगों को आगे भी अच्छी लगती रहीं तो यह 2-3 दिनों के अंदर 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी। जो की शायद अब सच हो भी हो जाएं।

लेकिन इस वक्त 1795 के दौर की कहानी पर बनी ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ से लोग ज्यादा खुश होते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन कहीं न कहीं ये फिल्म लोगों की उम्मीद पर उस हिसाब से खड़ी नहीं हो पाई जैसी होने चाहिए थी। यहां ताकि की लोगों ने तो इस फिल्म को सोशल मीडिया पर भी ट्रेल करना शुरु कर दिया हैं।

Leave a Reply