बॉबी देओल के बेटे आर्यमान और धरम भी रखेंगे फिल्मी दुनिया में कदम? ये था बॉलीवुड एक्टर का जवाब

क्या बॉबी देओल (Bobby Deol) के बेटे आर्यमान देओल (Aryaman Deol) और धरम देओल (Dharam Deol) भी फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे? जानिए, इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने क्या कहा?

  |     |     |     |   Published 
बॉबी देओल के बेटे आर्यमान और धरम भी रखेंगे फिल्मी दुनिया में कदम? ये था बॉलीवुड एक्टर का जवाब
बेटे आर्यमान देओल के साथ बॉबी देओल। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इस समय अपनी फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4 Movie) के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म दिवाली से दो दिन पहले यानी 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। एक इंटरव्यू में जब बॉबी से उनके बेटों आर्यमान देओल (Aryaman Deol) और धरम देओल (Dharam Deol) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि फिल्मी दुनिया में आना उनके बेटों की मर्जी पर निर्भर होगा।

बॉबी देओल ने कहा, ‘मैंने आर्यमान और धरम को कभी किसी भी चीज को लेकर फोर्स नहीं किया है। हालांकि हर बाप का सपना होता होता है कि उनके बच्चे उनके पदचिन्हों पर चलें लेकिन अगर वो कुछ और चुनते हैं, तो भी मैं खुश हूं। मेरे पिता ने मुझपर कुछ नहीं थोपा और मैं भी अपने बच्चों के साथ ऐसा ही करूंगा। बॉलीवुड में आने का फैसला मेरा खुद का था। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे भी अपने बारे में खुद सोचें। अगर वो बिजनेस करना चाहते हैं, तो भी मैं खुश हूं।’

स्टार किड्स को भी करनी पड़ती है मेहनत

बॉबी देओल ने आगे कहा कि मौजूदा समय में स्टार किड्स को भी सफल होने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। वह अपने बच्चों को सलाह जरूर देते हैं। बॉबी मजाकिया लहजे में कहते हैं कि बच्चों के साथ वह नरम रहते हैं, जबकि उनकी पत्नी थोड़ी सख्त मिजाज हैं। इस दौरान अभिनेता ने यह भी कहा कि अगर वह रेस 3 फिल्म में नहीं होते, तो उन्हें हाउसफुल 4 फिल्म नहीं मिलती। बॉबी ने इंटरव्यू में सलमान खान का भी जिक्र करते हुए भाईजान का शुक्रिया अदा किया। बॉबी ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सलमान जैसा शख्स नहीं देखा है।

हाउसफुल 4 फिल्म की कास्ट

बताते चलें कि हाउसफुल 4 फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे अहम किरदारों में हैं। फरहाद समजी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं।

सलमान खान ने फिर दिखाया दोस्ताना, फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे के साथ धमाल मचाएंगे बॉबी देओल

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply