अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, BMC ने लिया एक्शन!

कोरोना महामारी के प्रति लापरवाही को लेकर बीएमसी ने एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, BMC ने लिया एक्शन!
अरबाज और सोहेल खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना महामारी को लेकर सभी राज्य सरकारों ने कमर कस ली है। जहां कोरोना की शुरुआत में सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र में देखने को मिला, अब महाराष्ट्र सरकार इसको लेकर किसी तरह की कोई भी लापरवाही नहीं दिखा रही है। इस बार कोरोना महामारी के प्रति लापरवाही को लेकर बीएमसी ने एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने के आरोप में बीएमसी ने इन दोनों अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान (Nirvaan Khan) के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

अरबाज खान और सोहेल खान पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप लगा है। ये सितारे 25 दिसंबर को UAE से मुंबई वापस आए। इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए।

बीएमसी ने अरबाज़ और सोहेल खान सहित सोहेल के बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इससे ये तो तय हो गया है कि सोहेल और अरबाज की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं। बता दें कि इससे पहले भी स्टार्स को मास्क ना लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। मगर इस बार मामला जरा गंभीर नजर आ रहा है और बीएमसी भी सख्ती के मूड में है।

बीएमसी के इस कड़े एक्शन पर अभी तक अरबाज़ खान और सोहेल खान की तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अब देखना होगा कि बीएमसी की इस कार्रवाई पर अन्य सितारों पर कितना असर पड़ता है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो, साथ नजर आए विक्की कौशल! तस्वीर इंटरनेट पर हो रही Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply