BMC ने तोड़ा कंगना रनौत का दफ्तर, कंगना ने ट्वीट कर BMC को बताया बाबर सेना

बीएमसी (BMC)ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर (Kangana Office) के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

  |     |     |     |   Updated 
BMC ने तोड़ा कंगना रनौत का दफ्तर, कंगना ने ट्वीट कर BMC को बताया बाबर सेना
BMC ने तोड़ा कंगना रनौत का दफ्तर

कंगना रनौत (kangana Ranaut) और संजय राउत (Sanjay Raut) की बयानबाजी के बाद बीएमसी (BMC)ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर (Kangana Office) के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बीएमसी के सीनियर अधिकारी ने बताया कि हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

बीएमसी अफसरों ने कहा कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जाएगी। आज बीएमसी के कर्मचारियों ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की है। इस पर अब कंगना ने जोरदार हमला बोला है। कंगना ने इन बीएमसी के कर्मचारियों को बाबर की सेना कहा है।

BMC के कर्मचारी कंगना के ऑफिस पहुँच गए हैं। जिस पर कंगना ने ट्वीट करते हुए उनको बाबर और उनकी सेना बताया है। कंगना ने अपने ट्वीट में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें कर्मचारी ऑफिस को तोड़ने के लिए अपने साथ बहुत सा सामान भी लाए हैं।

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मैं गलत नहीं हूँ। मेरे दुश्मन बार-बार साबित करते हैं, यही कारण है कि मेरा मुंबई अब POK है। कंगना रनौत की ओर से इसे बदले की कार्रवाई बताया गया और कहा गया कि उनका ऑफिस बीएमसी के द्वारा परमिशन लेने के बाद ही बना।

रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply