Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और दिव्या के बीच छिड़ी जंग! देखें वीडियो

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। टीवी के सबसे पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें दिव्या और शमिता शेट्टी के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिल रही है। इस प्रोमो का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और दिव्या के बीच छिड़ी जंग! देखें वीडियो
शमिता शेट्टी और दिव्या (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर में एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। सबसे पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें दिव्या और शमिता शेट्टी के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिल रही है। इस प्रोमो का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्या, शमिता से कहती हुई नजर आ रही हैं कि “कोई भी व्यक्ति खुद को बॉस समझकर अपनी गेम खेल नहीं सकता और न ही अपनी अलाइंस बना सकता है। उन्हें दूसरों से ढंग से बात करनी होगी।”

दिव्या की इस बात पर शमिता भी चुप बैठने वाली नहीं थीं लेकिन शमिता ने पहली दिव्या की बातों को इग्नोर कर दिया। इसके बाद दिव्या पूछती हैं कि आपको बात नहीं करनी है? मैं बात कर रही हूं आपसे। इतने में दिव्या को गुस्सा आ जाता है और वह खाने में बोतल से पानी डाल देती हैं।

दिव्या की इस हरकत पर शमिता शेट्टी का पारा चढ़ जाता है और दिव्या से कहती हैं कि उन्हें बात करने में उनसे कोई दिलचस्पी नहीं है। इस पर दिव्या कहती हैं कि शमिता तुम्हें सिर्फ मेरे से टास्क के दौरान बात करनी थी, अब नहीं। शमिता कहती हैं कि हां इसलिए की थी, जिससे मैं तुम्हारा असली चेहरा राकेश को दिखा सकूं। मुझे तुमसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

अक्षय कुमार की मां का निधन! अक्षय ने पोस्ट शेयर कर दी जानकरी! कहा- ‘असहनीय है ये दर्द’

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply