अक्षय कुमार की मां का निधन! अक्षय ने पोस्ट शेयर कर दी जानकरी! कहा- ‘असहनीय है ये दर्द’

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया है। बीते कुछ दिनों से उनकी मां की तबियत खराब चल रही थी। कल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मां के निधन की जानकारी दी है। इसी के साथ ही अभिनेता ने मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार की मां का निधन! अक्षय ने पोस्ट शेयर कर दी जानकरी! कहा- ‘असहनीय है ये दर्द’
अक्षय कुमार की मां का निधन

Akshay Kumar Mother Death: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया है। बीते कुछ दिनों से उनकी मां की तबियत खराब चल रही थी। कल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मां के निधन की जानकारी दी है। इसी के साथ ही अभिनेता ने मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है ‘वो मेरा अहम हिस्सा थीं। आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया है। वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं। मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।’

इस खबर को सुनने के बाद फिल्म जगत के सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त कर रहे हैं। फैंस और सेलेब्स ने कमेंट कर अक्षय कुमार को सांत्वना दी है। बता दें अक्षय कुमार अपनी मां के बहुत करीब थे। वे अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते रहते थे।

जब उर्फी जावेद ने ब्रा को फ्लॉन्ट करती फोटो की शेयर तो हुईं ट्रोल! अब कहा- ‘…तो बिना कपड़ों के जाती’

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply