भूमि पेडनेकर के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, बॉलीवुड के इस एक्टर-प्रोड्यूसर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Relationship) रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में किसी समवन स्पेशल को ढूंढ लिया है। भूमि पेडनेकर जिसके साथ हैं, वो भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है। वह कोई और नहीं, बल्कि फिल्म फालतू से डेब्यू करने वाले एक्टर जैकी भगनानी हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
भूमि पेडनेकर के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, बॉलीवुड के इस एक्टर-प्रोड्यूसर को कर रही हैं डेट
जैकी भगनानी और भूमि पेडनेकर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म दम लगा के हइशा से लेकर सोन चिड़िया तक भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Debut Film) ने ऑडियंस की दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। बॉलीवुड में उनका लगभग 4 साल का करियर हो गया है, इस दौरान उन्होंने अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है। वह अक्सर अपनी परफॉर्मेंस और बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह किसी और वजह से चर्चा में हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक भूमि पेडनेकर रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में किसी समवन स्पेशल को ढूंढ लिया है।

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Relationship) जिसके साथ हैं, वो भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक भूमि पेडनेकर फिल्म मित्रों के एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। जी हां, आप ने सही पढ़ा। भूमि पेडनेकर और जैकी भगनानी बॉलीवुड के नए कपल हैं, हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को छुपाना चाहते हैं। एक वर्कआउट सेशन के बाद, भूमि पेडनेकर बाहर निकली और एक कार में बैठ गईं। ये कार किसी और कि नहीं, बल्कि जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की थी।  जैसे ही बात लोगों को पता चली, तो इन दोनों को लेकर बॉलीवुड में चर्चा शुरू हो गई है।

भूमि पेडनेकर के पास लगी फिल्मों की लाइन

बात करें भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की, तो भूमि पेडनेकर के पास कई बड़ी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। जिनमें तुषार हिरानंदानी की सांड की आंख (Saand Ki Aankh) है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। मुद्दसर अजीज की पति, पत्नी और और वोह, इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमर कौशिक की बाला में वह अपने पुराने को-स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  और यामी गौतम के साथ दिखाई देंगी। विक्की कौशल के साख भूत- पार्ट वनः द हॉन्टेड शिप में नजर आएंगी। कोंकणा सेन शर्मा के साथ वो फिल्म डॉली किट्टी और वोह चमकते सितारे में दिखाई देंगी।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी करेगी धमाकेदार वापसी

देखिए कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस पर भूमि पेडनेकर ने क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply