Bhediya Leaked Online: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस को इसका बेसब्री से इंतेजार था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'भेड़िया' तमिल रॉकर्स और फिल्मीजिला सहित कई पाइरेसी साइट्स पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध हो गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhediya Leaked Online: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’  (Bhediya) आज यानी 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था. शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने पहले दिन ठीक कमाई की है. लेकिन अब फिल्म (Bhediya) के मेकर्स को एक बड़ा झटका लगा है. खबरें है कि फिल्म ‘भेड़िया’ पाइरेसी साइट्स का शिकार हो गई है. फिल्म को तमाम साइट्स पर लीक कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि इसका सीधा असर वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के बॉक्स आफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है.

Bhediya
Bhediya

फिल्म ‘भेड़िया’ हुई ऑनलाइन लीक

दरअसल, अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘भेड़िया’ तमिल रॉकर्स और फिल्मीजिला सहित कई पाइरेसी साइट्स पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध हो गई है. इस तरह से एक और फिल्म (Bhediya) इन पाइरेसी साइट्स के निशाने पर आ गई है. इससे पहले अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ भी ऑनलाइन लीक हो गई थी. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

 Bhediya
Bhediya
Bhediya
Bhediya

फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन और कृति सेनन

बता दें फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं. इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में वरुण धवन पहली बार इस तरह का रोल कर रहे हैं जो अचानक से भेड़िया बन जाता है. फिल्म (Bhediya) में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti SAnon) की अदाकारी की खूब तारीफ की जा रही है. साथ ही फैंस इसके वीएफएक्स और कॉमेडी की भी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, वरुण धवन के फैंस फिल्म को अच्छा बता रहे हैं, तो किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:  Akshay Kumar: अक्षय कुमार की कैनेडियन नागरिकता को लेकर केआरके ने कसा तंज, कहा- ‘इन्हें जेल भेजो…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply