फिल्म भारत के पोस्टर में कैटरीना कैफ के लुक की हुई तारीफें, किरदार को लेकर फैंस ने कही ये बातें

कैटरीना कैफ ने फिल्म भारत के दो पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में वह काफी स्टनिंग लग रही हैं। उनके फैंस ने उनके लुक की सराहना की है। हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के नए लुक और पोस्टर के बारे में क्या कहा।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म भारत के पोस्टर में कैटरीना कैफ के लुक की हुई तारीफें, किरदार को लेकर फैंस ने कही ये बातें
फिल्म भारत के दो पोस्टर में कैटरीना कैफ का लुक। (फोटोः ट्विटर)

फिल्म भारत साल 2019 के मॉस्ट अवेटेड फिल्म है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने वाली है। इन तीनों की जोड़ी ने साल 2017 में आई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई दी है। हाल ही में रिलीज हुए टीजर में सलमान खान दिखाई दिए, फैन को कैटरीना कैफ के लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने सेट्स की कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने केरेक्टर को लेकर ऑडियंस के बीच क्यूरिसिटी को बढ़ा दिया है।

‘भारत’ की टीम ने कल और आज कैटरीना कैफ के दो पोस्टर शेयर किए हैं। इन पोस्टर में वह कर्ली बालों में दिखाई दे रही हैं। पहले पोस्टर में होनहार दिखाई दे रही हैं। उन्होंने प्लीटेड पेंट्स और सफेद शर्ट पहनी हुई है, जोकि उन्हें एक बॉस लेडी का लुक दे रही हैं। इसका कैप्शन भी काफी इंटरेस्टिंग दिया हुआ है- और फिर हमारे जिंदगी में आई ‘मैडम सर’ हैशटेग भारत का जुनून।

यहां देखिए कैटरीना कैफ का दूसरा पोस्टर

दूसरे पोस्टर में दिखा ट्रेडिशनल लुक

आज कैटरीना कैफ ने एक और पोस्टर जारी किया है जिसमें कैफ एक साजिश करने वाली महिला के तौर पर दिखाई दे रही हैं। कैटरीना कैफ के दो पोस्टर में दो अलग-अलग केरेक्टर लोगों को और बेसब्र बना रहे हैं। इस पोस्टर में कैटरीना कैफ एक पारंपरिक लुक में हैं और काफी प्रबल दिख रही हैं। उनका बॉस लेडी और आत्मविश्वास वाला एटीट्यूड नए पोस्टर में भी देखा जा सकता है।

भारत का इंतजार कर रहे हैं फैंस

कैटरीना कैफ ने जैसे ही इन पोस्टर को शेयर किया है, उनके फैंस ने उनके लुक की सराहना की है। फिल्म जीरो के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस ‘भारत‘ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के नए लुक और पोस्टर के बारे में क्या कह रहे हैं।

यहां पढ़िए फैंस कैटरीना कैफ के बारे में क्या बोले-

फराह नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा कि भारत में आपके पहले लुक का बहुत इंतजार किया, आपका लुक, आपके केरेक्टकर की गहराई को बता रहा है। कैटरीना कैफ आपने जीरो की बबीता कुमारी से दिलेरी साबित की है और अब मैडम सर की बारी है। लव यू फोरेवर।

प्राउड टू बी इंडियन नाम के ट्विटर यूजर ने कहा कि’ भारत’ के पोस्टर में कैटरीना कैफ सिंपर और सुंदर लग रही हैं। उनके बाल कर्ली-कर्ली हैं।

आई एकेकेएस नाम के ट्विटर यूजर ने कैटरीना कैफ के दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘भारत’ के कैटरीना कैफ के ये दो अलग लुक लोगों की अकांक्षाएं बढ़ा रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply